Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

छपरा में दिनदहाड़े IDBI बैंक से 19.75 लाख रुपये की लूट, 3 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

सारण जिले के सोनपुर के गोला बाजार स्थित आईडीबीआई बैंक में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियार के बल पर रुपए लूटे और मौके से फरार हो गए। बताया गया कि एक अपाचे बाइक से तीन की संख्या में बदमाश घटना को अंजाम देने के पश्चात फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

By Ravikant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 21 Aug 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में दिनदहाड़े IDBI बैंक में लूट (फोटो- जागरण)

जागरण संवाददाता, छपरा। हथियारबंद अपराधियों ने आईडीबीआई बैंक सोनपुर गोला रोड शाखा में बुधवार को दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया।

एक बाइक से आए 3 हथियारबंद अपराधियों द्वारा पिस्टल का भय दिखाकर बैंक काउंटर से लगभग 16 लाख 75 हजार एवं बैंक ग्राहक से लगभग 2.50 लाख रुपये कुल- 19 लाख 25 हजार रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार की दोपहर एक बाइक पर सवार तीन बदमाश बैंक परिसर में घुसे और पिस्टल का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम देना शुरू कर दिए।

आसानी से की लूटपाट

बदमाशों ने कैश काउंटर एवं ग्राहकों से लूटपाट की घटना का अंजाम दिया और आसानी से लूटपाट करने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए। बदमाशों के फरार हो जाने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। पुलिस अधीक्षक सारण डॉ. कुमार आशीष, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर, अंचल निरीक्षक सोनपुर एवं सोनपुर थानाध्यक्ष घटनास्थल पर मौजूद हैं।

घटनास्थल का एफएसएल टीम द्वारा निरीक्षण किया जा रहा है। संदेह के आधार पर बैंक गार्ड को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया गया है। घटना से संबंधित अन्य साक्ष्यों की जांच एवं CCTV फुटेज का अवलोकन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- सद्भावना एक्सप्रेस से 12 लाख के आभूषण चोरी, हाजीपुर में बेचा; स्वर्ण व्यवसायी समेत 4 गिरफ्तार

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें