Move to Jagran APP

Hajipur News : SP ने काजीपुर थानाध्यक्ष को कर दिया सस्पेंड, इस लापरवाही पर गिरी गाज; लूट से जुड़ा है मामला

मतगणना से पहले हाजीपुर में एक इंस्पेक्टर पर गाज गिर गई है। एसपी ने काजीपुर थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है। लूट की सूचना नहीं देने पर इस तरह की कार्रवाई हुई है। अपराधियों ने बैंक मैनेजर से दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया। लूट की सूचना थानाध्यक्ष द्वारा समय पर नहीं दी गई। पुलिस अब जांच में जुट गई है।

By Abhishek shashwat Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 02 Jun 2024 10:06 AM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, हाजीपुर।  काजीपुर थाना क्षेत्र में एनएच 22 स्थित एकारा फ्लाईओवर पर हुई लूट की सूचना समय पर नहीं देने के आरोप में एसपी हर किशोर राय ने थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की है। एसपी ने थानाध्यक्ष आशुतोष शुक्ला को निलंबित कर दिया है।

इस संबंध में बताया जाता है कि शुक्रवार की रात में इमादपुर एसबीआई बैंक के मैनेजर बाइक से हाजीपुर की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने एकारा फ्लाई ओवर पर इनके साथ लूट की घटना को अंजाम दिया। अपराधियों ने बैंक मैनेजर से दस हजार रुपये और मोबाइल लूट लिया।

लूट की सूचना थानाध्यक्ष द्वारा समय पर नहीं दी गई। ऐसे में थानाध्यक्ष पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए इन्हें निलंबित कर दिया है। वहीं लूट के संबंध में बैंक मैनेजर के आवेदन के आधार पर काजीपुर थाना में प्राथमिकी की गई है।

पुलिस मामले के अनुसंधान में जुट गई है। थानाध्यक्ष के निलंबित होने की पुष्टि सदर एक के एसडीपीओ ओमप्रकाश ने की।

सोनपुर के कल्याणपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर गोलीबारी

भूमि विवाद को लेकर शनिवार की शाम सोनपुर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर में गोली चल गई। इस घटना से यहां चीख-पुकार मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।मिली जानकारी के अनुसार दो लोगों के बीच भूमि विवाद के दौरान जमीन पर कब्जा को लेकर फायरिंग हुई।

घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजनंदन ने फायरिंग की पुष्टि करते हुए बताया कि अभी तक इस मामले में कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। इस घटना को लेकर यहां दो पक्षों के बीच तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। पुलिस इस पर नजर बनाए रखी है।

यह भी पढ़ें-

Shatrughan Sinha : शत्रुघ्न सिन्हा ने PM मोदी का नाम लेकर क्या कह दिया ऐसा? मच सकता है घमासान, बोले- देर कर दिया...

Pappu Yadav : काउंटिंग से पहले पप्पू यादव को बड़ी राहत, इस केस में कोर्ट से मिली जमानत; पढ़ें डिटेल

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।