Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेजस्वी यादव के नाम पर बना छठ घाट, लालू के साथ लगाई गई प्रतिमा, फिर राजद नेता ने मांग लिया गजब का आशीर्वाद

राजद के एक नेता ने छठ घाट का नाम तेजस्वी यादव घाट रख दिया।लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के दूसरे दिन खरना के दिन राजद कार्यकर्ता ने छठ घाट के निकट लालू एवं तेजस्वी यादव का प्रतिमा लगाकर पूजा अर्चना कर छठी मैया से तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की प्रार्थना की। राजद नेता के इस करतूत को देखकर हर कोई हैरान है।

By Ravikant KumarEdited By: Sanjeev KumarUpdated: Sun, 19 Nov 2023 12:50 PM (IST)
Hero Image
छठ घाट पर लालू और तेजस्वी की प्रतिमा (फोटो-जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर।  बिहार के वैशाली जिले में एक ऐसा बहरूपिया है, जो सुर्खियों में बने रहने के लिए हमेशा अजब गजब हरकत करते रहता है। भगवानपुर प्रखंड अंतर्गत कीरतपुर में एक राजद कार्यकर्ता ने छठ  घाट के निकट तेजस्वी यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव का प्रतिमा लगाकर पूजा अर्चना की। 

छठ घाट का नाम तेजस्वी यादव घाट रख दिया।लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा के दूसरे दिन खरना के दिन राजद कार्यकर्ता ने छठ घाट के निकट लालू एवं तेजस्वी यादव का प्रतिमा लगाकर पूजा अर्चना कर छठी मैया से तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की प्रार्थना की।

लालू-तेजस्वी का छठ घाट पर प्रतिमा लगाए जाने को लेकर पूरे जिला में चर्चा जोरों पर है। वहीं लालू-तेजस्वी के प्रतिमा लगाए जाने पर इंटरनेट मीडिया पर तस्वीर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की प्रार्थना

केदार यादव ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने बिहार में गरीबों की आवाज दी है। वहीं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बेरोजगारों को रोजगार दिया है। छठी मैया से हम प्रार्थना करते हैं कि तेजस्वी यादव को बिहार के सीएम बना दे। ताकि बिहार तेजस्वी यादव के नेतृत्व में दिन दोगुना रात चौगुना विकास करें। और बिहार के हजारों लाखों युवाओं को रोजगार मिले। इसके लिए खरना के मौके पर छठी मैया की पूजा अर्चना की गई है।

यह भी पढ़ें

Chhath Pooja 2023: रानी चटर्जी से लेकर अक्षरा सिंह तक, Photos में देखें कैसे छठ पूजा मनाती हैं भोजपुरी अभिनेत्रियां

9 नवंबर को जेसीबी पर चढ़कर मनाया था तेजस्वी का जन्मदिन 

भगवानपुर में राजद नेता केदार यादव ने भगवानपुर अड्डा चौक पर उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के जन्मदिन के मौके पर जेसीबी पर चढ़कर केक काटा था। और भगवानपुर चौक का नाम तेजस्वी यादव चौक रखा था। तेजस्वी यादव चौक का बोर्ड एनएच किनारे लगाया था। जिसे लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही थी।

वर्ल्ड कप फाइनल से जुड़ी कवरेज पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

स्थापना दिवस मनाने के दौरान भैस से गिरा था

भगवानपुर में राजद नेता केदार यादव राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस 5 जुलाई को भैंस पर चढ़कर मनाने के दौरान नीचे गिर गया था। इसी दौरान वह गिर गया था जिसके कारण उसका पैर टूट गया था।

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि मीडिया और लालू प्रसाद यादव एवं तेजस्वी यादव के नजरों में बने रहने के लिए राजद नेता कुछ ना कुछ करते रहते हैं। लोगों का कहना है कि यह ढोंगी तेजस्वी लालू परिवार के नजर में बने रहने एवं मीडिया में बने रहने के लिए कुछ भी कर सकता है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें