Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali News, वैशाली महिला कॉलेज के दो शिक्षकों ने सीनेट चुनाव के लिए किया नामांकन

Vaishali News वैशाली महिला कॉलेज के दो शिक्षकों ने बीआरए बिहार विश्वविद्यालय के सीनेट चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया है। दर्शनशास्त्र विभाग की डॉ. रेशमा सुल्तान ने ओबीसी कैटेगरी से और अर्थशास्त्र विभाग के रवि शंकर सिंह ने एसटी कैटेगरी से नामांकन दाखिल किया है। इसके लिए महाविद्यालय की प्रो. अलका ने दोनों कैंडिडेट को जीतने का आशीर्वाद देते हुए शुभकामनाएं दी।

By Ravi Shankar Shukla Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 30 Aug 2024 06:53 PM (IST)
Hero Image
वैशाली महिला कॉलेज के दो शिक्षकों ने सीनेट चुनाव के लिए किया नामांकन (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Vaishali News: भीमराव अंबेडकर बिहार यूनिवर्सिटी में 12 साल बाद सीनेट का चुनाव कराया जा रहा है जिसमें सीनेट चुनाव के लिए अब तक 25 लोगों ने नामांकन किया है नामांकन के दूसरे दिन लगभग 07 उम्मीदवारों ने नामांकन किया।

इसमें इलेक्ट्रल कालेज के लिए सी कैटेगरी में 04 और इलेक्ट्रल कालेज बी कैटेगरी के लिए तीन उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। अभी भी दर्जनों उम्मीदवार फार्म लिए हैं। वैशाली महिला कालेज के दो शिक्षकों ने विभिन्न कैटेगरी में अपना नामांकन किया है।

भीमराव अंबेडकर यूनिवर्सिटी में 12 साल बाद हो रहे सीनेट के मेंबर्स के लिए शुक्रवार 30 अगस्त को वैशाली महिला महाविद्यालय हाजीपुर से लिए ओबीसी कैटेगरी में डा. रेशमा सुल्तान दर्शनशास्त्र विभाग ने अपना नामांकन कराया है। वहीं रवि शंकर सिंह अर्थशास्त्र विभाग ने एसटी कैटेगरी में अपना नामांकन दर्ज कराया है।

इसके लिए महाविद्यालय की प्राचार्य प्रो. अलका ने दोनों उम्मीदवारों को जीतने का आशीर्वाद देते हुए शुभकामनाएं दी।

महाविद्यालय की शिक्षिका डा. लता कदंबिनी, डा. मनीता कुमारी यादव, डा. इस्माइल, मनिकेश कुमार, डा. अनीषा, डा. कंचन कुमारी आदि इस मौके पर उपस्थित रहे। साथ ही महाविद्यालय क्रीड़ा विभाग के डायरेक्टर डा. संजय कुमार भी उपस्थित रहे।

महाविद्यालय के शिक्षकेतर कर्मी विजय कुमार, साहिल कुमार, विमल कुमार श्रीवास्तव,अजीत कुमार, पंकज कुमार, विजय कुमार सिंह, अभिनव करती, तारा करण एवं कृष्णा देवी ने जीत के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद दिए।