Move to Jagran APP

Bihar News: इस जिले में SP ने लिया एक्‍शन, पुलिस ने 41 आरोपियों को दबोचा, देसी कट्टा-कारतूस समेत कई सामान बरामद

Vaishali News पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के निर्देश पर जिले में विशेष अभियान चलाया गया। इसके तहत प‍ुलिस ने 41 आरोप‍ियों को गिरफ्तार किया है। इसमें विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्र से डकैती एससी-एसटी एक्ट आर्म एक्ट धोखाधड़ी हत्या के प्रयास चोरी वारंटी उत्पाद अधिनियम एवं अन्य कांड के आरोपी शामिल हैं। अभियान के दौरान पुलिस टीम ने 15 कुर्की वारंट का निष्पादन किया।

By Ravikant Kumar Edited By: Prateek Jain Updated: Sun, 23 Jun 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने कई कांडों में शामिल आरोपि‍यों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान चलाया।

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय के निर्देशन में चलाए गए विशेष अभियान के तहत जिले की पुलिस ने विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्र से डकैती, एससी-एसटी एक्ट, आर्म एक्ट, धोखाधड़ी, हत्या के प्रयास, चोरी, वारंटी, उत्पाद अधिनियम एवं अन्य कांडों में 41 आरोपितों को गिरफ्तार कर रविवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

एसपी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्र में अभियान चलाकर आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इस दौरान विभिन्न थाना की पुलिस टीम ने छापेमारी में दो देशी कट्टा, पांच कारतूस, चार बाइक, एक ट्रक, एक बस, एक स्कूटी, दो मोबाइल एवं दो जीपीएस (बिना सिम) एवं एक फास्ट ट्रैक वॉच बरामद किया है।

इन मामलों में हुई गिरफ्तारी

एसपी ने रविवार को बताया कि डकैती के मामले में पांच, आर्म्स एक्ट में एक, एससी-एसटी एक्ट में एक, धोखाधड़ी में एक, चोरी के मामले में एक, हत्या के प्रयास में 11, वारंटी 09, उत्पाद अधिनियम में 11 एवं अन्य कांड में एक आरोपित की गिरफ्तारी की गई है।

पुलिस ने शराब भी की नष्‍ट

अभियान के दौरान पुलिस टीम ने 15 कुर्की वारंट का निष्पादन किया है। जिला में विशेष छापेमारी अभियान चलाकर 80 लीटर देसी शराब जबकि 795.78 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है। जिला में वाहन जांच अभियान चलाकर वाहन चालकों से 41 हजार 500 रुपया जुर्माना वसूला गया है।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी में दो देशी कट्टा, पांच कारतूस, चार बाइक, एक ट्रक, एक बस, एक स्कूटी, दो मोबाइल, दो जीपीएस बिना सिम का एवं एक फास्ट ट्रैक बरामद किया है। बताया है कि यह अभियान जिले के विभिन्न थाना क्षेत्र में निरंतर जारी रहेगा।

य‍ह भी पढ़ें - 

मुजफ्फरपुर में दो लड़कियों ने एटीएम काटकर उड़ाए साढ़े 23 लाख रुपये, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

मुजफ्फरपुर नेटवर्किंग कंपनी यौन शोषण केस: पुलिस ने तीन पीड़‍िताओं का बयान किया दर्ज, एक युवती को मिल रही धमकी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।