Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali: आरोपियों ने शराब पीने को कहा, जब पीड़ित ने मना किया तो घोंप दी कांच की टूटी बोतल, जख्मी

हाजीपुर जिले के गोरौल चक व्यास गांव में एक युवक ने शराब पीने से मना किया तो बदमाशों ने कांच टूटी बोतल घोंप दी। घायल विवेक कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Deepti MishraUpdated: Thu, 09 Mar 2023 03:32 PM (IST)
Hero Image
घायल विवेक कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती है।

जागरण संवाददाता, हाजीपुर: वैशाली जिले के गोरौल चक व्यास गांव शराब पीने से मना करने पर बदमाशों ने एक युवक को पहले पीटा। फिर बोतल घोंपकर घायल कर दिया।

घायल युवक की पहचान गोरौल चक व्यास गांव निवासी रंजीत सिंह के पुत्र विवेक कुमार सिंह के तौर पर हुई है। घायल विवेक कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीड़ित ने बताया कि वह पोखर से होते हुए गरौल चौक जा रहा था, इसी दौरान पैक्स भवन के निकट गाछी में स्थानीय राजीव सिंह उर्फ गुड्डू, पंकज सिंह और विक्रम सिंह उर्फ गोलू बैठकर शराब पी रहे थे। आरोपियों ने रास्ते में उसे रोक लिया और शराब पीने के लिए कहा, लेकिन पीड़ित ने मना कर दिया।

इसके बाद आरोपी ​शराब उसे जबरन शराब पिलाने पर उतर आए, जब वो नहीं माना तो उसे जान से मारने की नीयत से कांच की टूटी बोतल से हमला कर दिया। आरोपी तत्परता दिखाते हुए पीछे की ओर पलट गया, जिससे कांच की बोतल से उसकी कमर घायल हो गई। विवेक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह विडियो भी देखें