Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali News: वैशाली में खतरनाक पिस्टल खरीदकर आ रहे थे दो बदमाश; पुलिस ने मौके से दबोचा; पूछताछ जारी

वैशाली के बलिगांव थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक लोडेड पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार बदमाश की पहचान अगरैल गांव निवासी शिवम कुमार के रूप में हुई है। उसे न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ahtesham Pappu Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
वैशाली में खतरनाक पिस्टल के साथ बदमाश गिरफ्तार (जागरण)

 संवाद सूत्र, पातेपुर (वैशाली)। Vaishali News: स्थानीय बलिगांव थाने की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर थाना क्षेत्र अगरैल गांव में एक घर पर छापेमारी कर एक पिस्टल एवं तीन जिंदा कारतुस के साथ एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया गया है।

थानाध्यक्ष दुखी कुमार महतो ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के अगरैल गांव निवासी रमेश कुमार सिंह का पुत्र शिवम कुमार अपने घर में हथियार छुपा कर रखा है। मिली सूचना पर पुलिस जवानों के साथ उसके घर पर छापेमारी की गई तो उसके तकिया के नीचे से एक कारतूस लोड पिस्टल बरामद हुआ।

वहीं मौके से शिवम कुमार को गिरफ्तार कर उसकी तलाशी ली गई, तो उसके पाकेट से दो जिंदा कारतूस बरामद हुआ। गिरफ्तार बदमाश को जब्त हथियार एवं कारतूस के साथ थाना लाकर सख्ती से पूछताछ की गई तो उसने बताया गया कि मुजफ्फरपुर जिले के पानापुर ओपी क्षेत्र के नरियार गांव निवासी सुनील भगत के पुत्र निखिल कुमार के साथ मिलकर वह हथियार की खरीद की थी।

पुलिस ने दोनों बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी कर गिरफ्तार शिवम कुमार को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में हाजीपुर जेल भेज दिया है। वहीं उसके साथी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर