Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali News: वैशाली पुलिस ने बरामद की लूटी गई पिकअप, कार्टून खोलते ही मिले कई सामान

Hajipur News वैशाली पुलिस ने सोनपुर थाना क्षेत्र से लूटी गई पिकअप ट्रक को बरामद किया है। पुलिस ने एक पिकअप चालक को हिरासत में लिया है जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया। पिकअप पर लोड 121 कार्टून फार्च्यून और 50 बोरा आटा बरामद किया गया है। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Fri, 13 Sep 2024 03:26 PM (IST)
Hero Image
वैशाली में एक आरोपी को किया गिरफ्तार (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: सोनपुर थाना क्षेत्र से बीते रात्रि सामान लोड लूटी गई पिकअप को वैशाली थाना की पुलिस ने रहिमपुर रोड लोहा चौक के निकट पुलिस ने बरामद किया। पुलिस ने एक पिकअप चालक को हिरासत में लिया है। यह कारवाई वैशाली थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार के नेतृत्व में किया गया। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया।

गिरफ्तार किया गया बदमाश मुजफ्फरपुर जिले के सरैया निवासी वलिनदर राय के पुत्र रंजीत कुमार राय बताया गया है। जबकि स्वर्गीय शिवनन राय के पुत्र मनीष राय मौके से फरार हो गया। पुलिस दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी है। पुलिस फरार बदमाश की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीक अप पर लोड 121 कार्टून फार्च्यून तेल और 50 बोरा आटा बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार बीते रात्रि सोनपुर बायपास से चारपहिया वाहन सवार तीन बदमाश ने पिकअप चालक को हथियार के बल पर बंधक बनाकर सामान लोड पिकअप लुटकर मौके से फरार हो गया था। वहीं पिकअप को वैशाली थाना क्षेत्र से पुलिस ने बरामद किया है।

इस संबंध में लूटी गई पिकअप के चालक पटना जिले के धनरूआ थाना क्षेत्र के भखरी निवासी सिंटू कुमार ने बताया कि हम पटना से सामान लोड करके गोपाल गंज जा रहे थे। इसी दौरान सोनपुर बायपास पर चार पहिया वाहन सवार तीन बदमाश हथियार के साथ मौके पर पहुंचकर गोली फायर करने लगा। पिकअप से उतार कर हाथ पैर बांधकर रोड किनारे उलट दिया। और मौके से पिकअप लेकर बदमाश मौके से फरार हो गया।

इस संबंध में वैशाली थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि रहिमपुर लोहा पुल के निकट से सोनपुर से लुटी गई पिकअप के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया व्यक्ति से पूछताछ कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर