Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali News: बिहार के वैशाली में 34 लोगों को क्यों किया गया गिरफ्तार, बड़ी वजह आई सामने; SP ने लिया एक्शन

Vaishali News वैशाली जिले में पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर विभिन्न अपराधों में 34 आरोपियों को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपियों में धोखाधड़ी आर्म्स एक्ट पॉक्सो एक्ट चोरी हत्या के प्रयास और उत्पाद अधिनियम से जुड़े मामलों के आरोपी शामिल हैं। पुलिस ने शराब भी बरामद की और वाहन जांच अभियान में जुर्माना वसूल किया।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:55 PM (IST)
Hero Image
वैशाली जिले में 34 लोग किए गए गिरफ्तार (जागरण)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Hajipur News: वैशाली जिले में चलाए गए विशेष अभियान के तहत पुलिस ने धोखाधड़ी कांड, आर्म्स एक्ट कांड, पाक्सो एक्ट कांड, चोरी कांड, हत्या का प्रयास कांड, उत्पाद अधिनियम, वारंट एवं अन्य कांडों में 34 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सोमवार को जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्रों में अभियान चलाकर 34 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। जिसमें धोखाधड़ी कांड के मामले में तीन, आर्म्स एक्ट कांड के मामले में एक, पॉक्सो एक्ट कांड के मामले में एक, हत्या के प्रयास कांड के मामले में दो, चोरी कांड के मामले में एक, उत्पाद अधिनियम कांड के मामले में 11, अन्य कांड के मामले में दो एवं वारंट में 13 आरोपित की गिरफ्तारी की गई है। वहीं पुलिस ने 48 लीटर देसी और 152.43 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद किया है।

वैशाली जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्रों में चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने 14 कुर्की वारंट का निष्पादन किया। जबकि विशेष वाहन जांच अभियान चलाकर चालकों से 01 लाख 06 हजार 500 हजार रुपए जुर्माना वसूल की गई। वहीं एक ट्रक, एक बाइक, एक कार एवं तीन मोबाइल बरामद किया गया।

Bihar Fake IPS: 2 लाख रुपये देकर बन गया फर्जी IPS, बाजार में खुले आम घुमाने लगा नकली पिस्टल; हुआ गिरफ्तार

Hajipur News: वैशाली पुलिस ने हाथ दिखाकर रोका ट्रक, फिर बोरी खोलते ही उड़े होश, बदमाशों को खींचकर लाई थाने

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें