Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नौकरी के लालच में ससुर की जान लेने चली बहू, पहले डाला खौलता पानी; फिर गैस लीक कर लगा दी आग

Viashali News बिहार के वैशाली जिले से एक अधेड़ के झुलस जाने का मामला सामने आया है। अधेड़ के बेटे ने अपनी पत्नी पर पिता को जला देने का आरोप लगाया है। कहा कि पत्नी ने गैस लीक कर आग लगाई है। अमित ने बताया कि पिता सरकारी विद्यालय में शिक्षक है। अनुकंपा पर नौकरी के लालच में घटना को अंजाम दिया गया है।

By Shashi Kant SudhanshuEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sun, 08 Oct 2023 11:43 AM (IST)
Hero Image
नौकरी के लालच में ससुर की जान लेने चली बहू, पहले डाला खोलता पानी; फिर गैस लीक कर लगा दी आग

संवाद सूत्र, गोरौल। बिहार के वैशाली जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के सोंधो रत्ती गांव में एक बहू पर आरोप लगाया गया है कि उसने अपने शिक्षक ससुर के शरीर में आग लगा दी।

घटना में ससुर जख्मी हो गए हैं। इस संबंध में महिला के पति अमित प्रकाश ने प्राथमिकी में बताया है कि उसके पिता अजय प्रकाश के शरीर पर पहले उसकी पत्नी प्रतिभा कुमारी ने खौलता हुआ माड़ (उबले चावल का बचा हुआ पानी) डाल दिया।

माड़ डालने के बाद पिता नीचे गिर गये। फिर पत्नी ने पास में रखे सिलेंडर की गैस लीक कर आग लगा दी। आग से वह बुरी तरह झुलस गए। जख्मी हालत में अमित ने अपने पिता को पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज चल रहा है।

पिता सरकारी विद्यालय में शिक्षक

अमित ने बताया कि उसके पिता सोंधो में सरकारी विद्यालय में शिक्षक के पद पर कार्यरत है। अगर उसके पिता की मौत हो जाती है तो अनुकंपा पर नौकरी लग जाएगी, इसी लालच में इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि आरोपित महिला इससे पूर्व भी कई बार अपने पति एवं ससुर को जान से मारने का प्रयास कर चुकी है। पहले एक लाख रुपया एवं बच्चे को लेकर प्रतिभा कुमारी अपने मायके भी चली गई थी।

इस मामले में जिले के सदर थाना क्षेत्र के शुभई गांव निवासी पत्नी प्रतिभा कुमारी, उसके भाई मनीष कुमार, अभिजीत कुमार और पिता उपेंद्र राय सहित पांच लोगों पर प्राथमिकी कराई गई है।

ये भी पढ़ें -

Train Cancel: बिहार से लखनऊ जाने वाली एक दर्जन से अधिक ट्रेनें कैंसिल, देखिए 19 अक्टूबर तक की पूरी लिस्ट

Bihar Paper Leak: कब तक? सॉल्वर गैंग में उलझी पुलिस, परीक्षार्थियों का भविष्य दांव पर; जानिए सभी मामले

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर