Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: हाजीपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, सरेआम वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या

हाजीपर के दिग्घीकला पश्चिमी में मंगलवार देर शाम बदमाशों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। सदर थाना क्षेत्र के दिग्गी कला पश्चिमी में बाइक सवार बदमाशों ने वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक की पहचान नगर परिषद हाजीपुर के वार्ड संख्या-5 के पार्षद पंकज राय के रूप में हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

By Ravikant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 20 Aug 2024 08:38 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में सरेआम वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। सदर थाना क्षेत्र के दिग्घीकला पश्चिमी में बाइक सवार बदमाशों ने हाजीपुर नगर परिषद के वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। पार्षद की पहचान वार्ड संख्या 05 निवासी चंद्रिका राय के पुत्र पंकज राय के रूप में हुई है।

पंकज राय वार्ड संख्या 05 के पार्षद थे। वह पहली बार निर्वाचित हुए थे। मिली जानकारी के अनुसार, पंकज राय अपने घर के बगल में एक कपड़े की दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान एक पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने मौके पर पहुंचकर अंधाधुंध गोलियां चलानी शुरू कर दी।

पंकज राय को मारी तीन गोलियां

बदमाशों ने पंकज राय को तीन गोली मारी। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों की मदद से परिवारवाले आनन-फानन में पंकज को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे। डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी हर किशोर राय ने सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। इस मौके पर स्वजन ने कहा कि सदर थाना की पुलिस को आवेदन देने के बाद भी थानाध्यक्ष के स्तर पर कोई कार्रवाई नहीं की गई जिसके कारण यह घटना घटित हुई है।

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही पुलिस

एसपी ने स्वजनों को बदमाशों पर कार्रवाई का भरोसा दिलाया। इधर, एसपी के निर्देश पर सदर थाना के पुलिस पदाधिकारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुटी है।

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश सदर अस्पताल पहुंचकर पार्षद के परिवार वालों से घटना की जानकारी प्राप्त की। एसपी ने कहा है कि बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी में जुटी हुई है। कहा कि जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

ये भी पढ़ें- सद्भावना एक्सप्रेस से 12 लाख के आभूषण चोरी, हाजीपुर में बेचा; स्वर्ण व्यवसायी समेत 4 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- ममता पर पैसे भारी! कुदाल से मां की हत्या कर पहुंच गया थाने, युवक ने पिता पर भी किया अटैक

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर