Move to Jagran APP

Vaishali News: वैशाली में 45 आरोपियों को क्यों किया गया गिरफ्तार, वजह आई सामने; SP ने लिया एक्शन

Vaishali News वैशाली पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर 45 आरोपियों को गिरफ्तार किया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपियों में आर्म्स एक्ट आइटी एक्ट हत्या के प्रयास चोरी उत्पाद अधिनियम और वारंट से संबंधित मामलों के आरोपी शामिल हैं। पुलिस ने शराब हथियार मोबाइल वाहन और नकदी भी बरामद की। इस अभियान में विशेष वाहन जांच से भी 71000 रुपये जुर्माना वसूल किया गया।

By Ravikant Kumar Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 04:07 PM (IST)
Hero Image
वैशाली में 45 लोगों को किया गया गिरफ्तार (जागरण)

 जागरण संवाददाता, हाजीपुर। Vaishali News: वैशाली में चलाए गए विशेष अभियान के तहत पुलिस ने आर्म्स एक्ट, आइटी एक्ट, हत्या के प्रयास कांड, चोरी कांड, उत्पाद अधिनियम एवं वारंट में 45 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि मंगलवार को जिले के विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्रों में अभियान चलाकर 45 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया।

जिसमें आर्म्स एक्ट कांड के मामले में छह, आईटी एक्ट कांड के मामले में एक, हत्या के प्रयास मामले में एक, उत्पाद अधिनियम कांड के मामले में 29 एवं वारंट में 08 आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है। वहीं पुलिस ने करीब 256.4 लीटर देसी शराब बरामद की है।

जबकि विभिन्न थाना एवं ओपी क्षेत्रों में चलाए गए विशेष अभियान में पुलिस ने 09 कुर्की वारंट का निष्पादन किया। इस दौरान विशेष वाहन जांच अभियान चलाकर चालकों से 71 हजार रुपये जुर्माना वसूल की गई। छापेमारी में एक देशी पिस्तौल, दो कट्टा, नौ कारतूस, पांच मोबाइल, दो बाइक, एक टेंपो, एक बड़ा चाकू एवं 4500 नकद रुपये बरामद की गई है

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें