Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vaishali News : राघोपुर में एक युवक का खेत में मिला शव, सामने आया प्रेम प्रसंग का एंगल; जांच में जुटी पुलिस

Bihar News राघोपुर में एक युवक का शव खेत में मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।मृतक की पहचान सैदाबाद निवासी लाल बहादुर राय के 22 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है। रोहित के चेहरे पर कई जगहों पर चाकू के निशान हैं जबकि उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया है।

By Ravikant Kumar Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 28 May 2024 03:35 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, राघोपुर। थाना क्षेत्र के सैदाबाद स्थित जनेरा खेत से एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। लोगों ने घटना की जानकारी राघोपुर थाने की पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष पंकज कुमार, एसआई अविनाश कुमार एवं रुस्तमपुर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतक की पहचान सैदाबाद निवासी लाल बहादुर राय के 22 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में हुई है। रोहित के चेहरे पर कई जगहों पर चाकू के निशान हैं, जबकि उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है।

फिलहाल स्वजन कुछ भी बताने से बच रहे

फिलहाल स्वजन कुछ भी बताने से बच रहे हैं। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। मिली जानकारी के अनुसार सैदाबाद में मंगलवार की सुबह कुछ लोग शौच करने के लिए खेतों की ओर निकले थे। इसी दौरान जनेरा के खेत में युवक का शव पड़ा देखा। इसके बाद यहां सनसनी फैल गई। लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची।

वहीं, मृतक के परिवार वाले भी यहां पहुंचकर उसकी पहचान की। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के पिता लाल बहादुर राय ने बताया कि रोहित की किसी ने हत्या कर शव को फेंक दिया है। हत्या किसने की, इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

सुबह में मिली हत्या की जानकारी

सुबह में उन्हें पता चला कि किसी ने उनके पुत्र की हत्या करके खेत में फेंक दिया है। उन्होंने बताया कि उनका पैतृक गांव जुड़ावनपुर थाना क्षेत्र के हजपुरवा गांव में है। पिछले 10 साल से सैदाबाद में अपने साढू के घर के पास घर बनाकर रहते हैं। रोहित चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। वह ऑटो चलाने का काम करता था।

वहीं, राघोपुर थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने खेत में एक युवक का शव मिलने की सूचना दी थी। इसके बाद पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक के स्वजनों ने कोई आवेदन नहीं दिया है। पूरे मामले की गहन जांच पड़ताल की जा रही है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Rain News : प्रचंड गर्मी के बीच IMD ने दे दी खुशखबरी, झमाझम बारिश के लिए रहें तैयार; पढ़ें अपडेट

चार जून के बाद भ्रष्टाचारियों पर तेज होगी कार्रवाई... दुमका में PM मोदी ने भरी हुंकार, JMM पर साधा जमकर निशाना

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें