Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hajipur Crime News: दिग्घी पूर्वी में गोली मारकर युवक की हत्या, हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

हाजीपुर में 21 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। युवक को दो गोलियां लगी। एक सीने में और दूसरी बाएं हाथ में। गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। मृतक के पिता ने बताया कि उनकी या उनके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। वहीं पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

By Ravikant Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 12 Aug 2024 05:12 PM (IST)
Hero Image
हाजीपुर में युवक के शव को लेकर सदर थाना का घेराव करते लोग। जागरण

जागरण संवाददाता, हाजीपुर। स्थानीय सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी कलां पूर्वी में गत देर रात बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना रात्रि में करीब डेढ़ बजे की बताई गई है। युवक को गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए मौके से हवाई फायरिंग भी की और भाग निकले।

गोली लगने से घायल युवक ने किसी तरह अपने घर जाकर इसकी जानकारी अपनी बड़ी मम्मी को दी। आनन-फानन में स्वजनों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के अनुसार, मृतक की पहचान दिग्घी कलां पूर्वी निवासी युगल किशोर राय के 21 वर्षीय पुत्र शिवानंद कुमार के रूप में हुई है। बताया गया कि बदमाशों ने युवक को दो गोली मारी थी। एक सीने और दूसरी बाएं हाथ में लगी थी। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया।

इस बीच घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश एवं सदर थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने सदर अस्पताल पहुंचकर स्वजनों से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच-पड़ताल शुरू की।

'घर के बाहर खड़ा था शिवानंद... तभी बदमाशों ने मार दी गोली'

घटना के संबंध में मृतक के पिता युगल किशोर राय ने बताया कि देर रात अचानक बिजली कट गई थी। शिवानंद गर्मी से परेशान होकर घर से बाहर निकला था और बिजली आने का इंतजार कर रहा था। इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे गोली मार दी और हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले।

गोली लगने के बाद शिवानंद ने किसी तरह अपने घर आकर बड़ी मम्मी को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसे तुरंत इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन जांच-पड़ताल कर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

गुरुग्राम में नौकरी करता था शिवानंद

मृतक के पिता ने बताया कि शिवानंद हरियाणा के गुरुग्राम में रहकर प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था। वह बीए पार्ट थर्ड की परीक्षा देने के लिए करीब दो महीने पहले अपने घर आया था। परीक्षा समाप्त होने के बाद वह 08 सितंबर को फिर दिल्ली लौटने वाला था। उन्होंने बताया कि उनके और उनके पुत्र की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।

सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी कलां पूर्वी वार्ड नंबर-26 में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। घटना में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- Bihar News: सिपाही भर्ती परीक्षा में 4 जिलों से पकड़े गए 20 सॉल्वर व परीक्षार्थी, मुन्ना भाई बनकर आए थे पेपर देने

ये भी पढ़ें- Jehanabad News: जहानाबाद में इंसानियत शर्मसार, 2 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी; गांव में तनाव का माहौल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर