Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पेन नहीं देने से नाराज दोस्त ने 7वीं के छात्र को मारा चाकू, शिक्षक ने बचाई जान

बिहार में पश्चिमी चंपारण के बेतिया में एक छात्र ने अपने दोस्त को सिर्फ इसलिए चाकू मारकर घायल कर दिया क्योंकि उसने उसे मांगने पर पेन नहीं दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह घायल छात्र साइकिल से स्कूल जा रहा था। इसी दौरान पेन न देने से बौखलाए छात्र ने उसे अकेला देख चाकू मारकर घायल कर दिया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By Madhusudan Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 24 Sep 2024 06:51 PM (IST)
Hero Image
पीठ पर दो जगह व हाथ पर लगी है चाकू। (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, बेतिया। बिहार के पश्चिमी चंपारण में बेतिया के दुर्गाबाग मोहल्ला में स्थित भवन निर्माण विभाग के पास मंगलवार सुबह एक दोस्त ने सातवीं के छात्र को चाकू मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है।

जख्मी छात्र शांति नगर वार्ड निवासी अमित नाथ तिवारी का बेटा आर्यन शांडिल्य (13) है। आर्यन शांडिल्य का इलाज गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में हो रहा है। उसके पीठ पर दो जगह व दाहिने हाथ पर चाकू का गंभीर जख्म है।

क्यों मारा चाकू

आर्यन एक निजी स्कूल में सातवीं वर्ग का छात्र है। अस्पताल में इलाजरत आर्यन कुमार ने बताया कि सोमवार को कक्षा में उसके साथ पढ़ने वाले एक दोस्त ने उससे पेन मांगा। पेन नहीं देने पर वह गाली देने लगा। अन्य साथियों के प्रयास से बात वहीं रफादफा हो गई।

मंगलवार की सुबह करीब सात बजे वह साइकिल से स्कूल जा रहा था। जैसे ही भवन निर्माण विभाग के कार्यालय के समीप पहुंचा अचानक उक्त छात्र पीछे से आया और चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और खून बहने लगा।

शिक्षक ने बचाई जान

 आर्यन को चाकू मार रहे छात्र की नजर बाइक से स्कूल जा रहे एक शिक्षक पर पड़ी। शिक्षक को देखकर आरोपित छात्र भाग गया। स्कूल नजदीक होने के कारण शिक्षक घायल छात्र को अपनी बाइक से स्कूल में ले गए। फिर शिक्षकों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसका इलाज हो रहा है।

ओपी प्रभारी ने क्या कहा?

अस्पताल ओपी प्रभारी राम कुमार पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। जख्मी छात्र का बयान लिया जाएगा। बयान के आधार पर कार्रवाई के लिए संबंधित थाना को भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें: कमरे में अकेले बुलाया और..., छात्रा के साथ हेडमास्टर की अश्लील हरकत; पहले भी कर चुका है गंदा काम

पकड़ौआ विवाह... बीवी का बहनोई से अवैध संबंध, मालूम पड़ा तो ससुराल में युवक को मिली दर्दनाक मौत; ऐसे खुला राज