Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दरभंगा से अयोध्या जाने वाली Amrit Bharat Express को लेकर आई बड़ी जानकारी, पश्चिम चंपारण के इस स्टेशन पर रुकेगी ट्रेन

Darbhanga To Ayodhya Train दरभंगा से अयोध्या जाने वाली अमृत भारत एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। अब यह ट्रेन पश्चिम चंपारण के बगहा स्टेशन पर भी रुकेगी। हालांकि ट्रेन का स्टॉपेज सिर्फ 2 मिनट का होगा। ट्रेन 4.38 पर पहुंचेगी और 4.40 पर स्टेशन से रवाना हो जाएगी। यह ट्रेन दरभंगा से अयोध्या के लिए 30 दिसंबर से चलेगी।

By Manvendra Pandey Edited By: Rajat Mourya Updated: Wed, 27 Dec 2023 03:33 PM (IST)
Hero Image
दरभंगा से अयोध्या जाने वाली Amrit Bharat Express को लेकर आई बड़ी जानकारी

संवाद सूत्र, बगहा। Amrit Bharat Express Train दरभंगा से अयोध्या जाने वाली अमृत भारत एक्सप्रेस गाड़ी 30 दिसंबर से चलेगी। इसको लेकर तैयारी चरम पर है। स्टेशन पर साफ सफाई से लेकर अन्य तैयारियां दिखने लगी हैं। गाड़ी परिचालन के दिन क्षेत्र के सांसद विधायक सहित अन्य गण्यमान्य लोगों को भी उस दिन रेलवे प्रशासन द्वारा आमंत्रित किया गया है।

इसके लिए अधिकारियों की प्रतिनियुक्ति सूची भी जारी कर दी गई है। अयोध्या से चलकर दरभंगा जाने के क्रम में उक्त गाड़ी बगहा में शाम 04:38 में पहुंच कर शाम 04:40 में खुल जाएगी। कार्यक्रम में वाल्मीकिनगर सांसद सुनील कुमार व बगहा विधायक राम सिंह को भी सूची में नामित किया गया है।

एक और गाड़ी जाएगी दरभंगा से अयोध्या

उसी दिन एक और गाड़ी दरभंगा से चलकर अयोध्या जाएगी। जिसकी समय सारिणी अभी जारी नहीं हो सकी है, लेकिन बगहा स्टेशन पर गाड़ी पहुंचने के समय आयोजित कार्यक्रम के संचालन हेतु स्टेशन पर उपस्थित रहने वाले अधिकारियों के नाम से संबंधित सूची जारी कर दी गई है।

जिसमें बगहा स्टेशन के लिए एडीआरएम प्रथम जेके सिंह व एडीएमई/लोको प्रशांत कुमार को पदस्थापित किया गया है। आधिकारिक सूचना के अनुसार क्षेत्र के सांसद, विधायक के अलावा अन्य गण्यमान्य लोगों को भी आमंत्रित किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Pre PHD के लिए अब होगी सिर्फ एक प्रवेश परीक्षा, NET की तर्ज पर सरकार कराएगी बिहार एलिजिबिलिटी टेस्ट

ये भी पढ़ें- Lalan Singh के इस्तीफे को लेकर अटकलें तेज, JDU में होगा 'बड़ा खेला'? Nitish Kumar के मंत्री ने बता दी सारी बातें

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर