Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: शराब पीकर पुलिस लाइन में हाईवोल्टेज ड्रामा करने लगा दारोगा, एसपी को लगी भनक, उसके बाद जो हुआ

बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक पुलिस अधिकारी को शराब पीकर पुलिस केंद्र में हंगामा करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार दारोगा की पहचान असरफूल हक खान के रूप में हुई है। एसपी सुशांत कुमार सरोज के आदेश पर दारोगा की मेडिकल जांच कराई गई। रिपोर्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई है। गिरफ्तार दारोगा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया है।

By Tufani Chaudhary Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
शनिवार को पुलिस केंद्र में शराब पीकर कर रहा था हंगामा। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, बगहा (पश्चिमी चंपारण)। बिहार के पश्चिमी चंपारण में शराब पीकर पुलिस केंद्र में हंगामा कर रहे पठखौली थाने के एक दारोगा को शनिवार की शाम गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार दारोगा असरफूल हक खां दरभंगा जिला के सदर थाना के नयनघाट का निवासी है, जो फिलहाल बगहा पुलिस केंद्र में पदस्थापित था।

असरफूल हक खां शनिवार को पुलिस केंद्र में शराब पीकर हंगामा कर रहा था। इसकी सूचना मिलने के बाद एसपी सुशांत कुमार सरोज ने पठखौली थानाध्यक्ष अनीष कुमार को शराबी पुलिसकर्मी की मेडिकल जांच कराने का आदेश दिया।

एसपी के आदेश पर पठखौली थानाध्यक्ष ने पुलिस लाइन में शराब पीकर हंगामा कर रहे दारोगा असरफूल हक खां को पकड़ कर मेडिकल बगहा दो पीएचसी में कराया। मेडिकल रिपोर्ट उसके द्वारा शराब पीने की पुष्टि हुई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद उक्त दारोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसपी सरोज ने बताया कि गिरफ्तार दारोगा के खिलाफ पठखौली थाने में प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय में प्रस्तुत किया गया। एसपी ने बताया शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार एसआई को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की भी अनुशंसा की जा रही है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें