Move to Jagran APP

VTR में जंगल सफारी मार्ग पर भालू की मस्ती, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

वीटीआर से लगातार सुंदर नजारे सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक सुंदर नजारा वीटीआर की जंगल सफारी के दौरान सामने आया है। जिसमें दो भालू मस्ती के अंदाज में दिखाई दे रहें हैं। एक भालू पेड़ पर उछलकूद कर रहा है तो दूसरा सफारी मार्ग पर। यह वीडियो सिवान के एक पर्यटक ने जंगल सफारी के दौरान बनाया है।

By Viveka Nand Edited By: Rajat Mourya Published: Tue, 11 Jun 2024 06:09 PM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 06:09 PM (IST)
जंगल सफारी मार्ग पर भालू की मस्ती, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

संवाद सूत्र, वाल्मीकिनगर। वीटीआर में जंगल सफारी मार्ग पर भालू की मस्ती करने का वीडियो इंटरनेट पर प्रसारित हो रहा है। इन दिनों बिहार के इकलौते टाइगर रिजर्व वीटीआर का पर्यटन सत्र अंतिम दौर में चल रहा है। ऐसे में सैकड़ों पर्यटक वन्यजीवों का दीदार करने के लिए वाल्मीकिनगर पहुंच रहे हैं।

जंगल सफारी करने वाले अधिकांश पर्यटकों को वन्यजीवों के दीदार हो रहे हैं। यही कारण है कि बीते कुछ सालों में वीटीआर की लोकप्रियता काफी अधिक बढ़ी है। कई बार पर्यटक वन्यजीवों की चहलकदमी का वीडियो अपने कैमरों में कैद कर इंटरनेट पर प्रसारित कर देते हैं।

भालू की मस्ती का वीडियो सामने आया

वीटीआर से लगातार सुंदर नजारे सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक सुंदर नजारा वीटीआर की जंगल सफारी के दौरान सामने आया है। जिसमें दो भालू मस्ती के अंदाज में दिखाई दे रहें हैं। एक भालू पेड़ पर उछलकूद कर रहा है तो दूसरा सफारी मार्ग पर।

भालू की मनमोह लेने वाली मस्ती वाल्मीकि टाइगर रिजर्व में वन्यजीवों से जुड़े कई ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो पर्यटकों के दिल को छू लेते हैं। वीटीआर से हाल में आए इस वीडियो में भालू मस्ती करते दिख रहे हैं। इस नटखट भालू का अंदाज ही निराला है।

वीडियो में एक भालू तेजी से पेड़ से उतरता दिख रहा है और फिर दोनों भालू पास की झाड़ियो में घुस जाते हैं। यह वीडियो सिवान के एक पर्यटक ने जंगल सफारी के दौरान बनाया है।

ये भी पढ़ें- Prashant Kishor: '...तो गिर सकती है मोदी की सरकार', PK ने विपक्ष को दे दिया कमाल का आइडिया!

ये भी पढ़ें- Nitish Kumar का हाथ इस 'मलाईदार' मंत्रालय से दूर, अब कैसे पूरा होगा ये काम? सामने खड़े हैं 4 विपक्षी सांसद


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.