Move to Jagran APP

Bihar: पश्चिम चंपारण में किराना दुकानदार की हत्या कर चेहरे तेजाब से जलाया, नदी किनारे फेंका शव

West Champaran Crime News बदमाशों ने जगदीशपुर निवासी किराना दुकानदार शारदानंद सिंह उर्फ टुन्ना सिंह (36) की गला दबाकर हत्या करने के बाद तेजाब से चेहरा जला दिया। इसके बाद शव को बहुअरवा गांव के समीप धनौती नदी के किनारे फेंक दिया। चेहरा व हाथ काला पड़ गया। शुक्रवार की सुबह जब लोग खेत की ओर गए तो नदी किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

By Edited By: Prateek JainUpdated: Sat, 16 Sep 2023 03:58 AM (IST)
Hero Image
Bihar: पश्चिम चंपारण में किराना दुकानदार की हत्या कर चेहरे तेजाब से जलाया, नदी किनारे फेंका शव

संवाद सूत्र, जगदीशपुर (पश्चिम चंपारण): बदमाशों ने जगदीशपुर निवासी किराना दुकानदार शारदानंद सिंह उर्फ टुन्ना सिंह (36) की गला दबाकर हत्या करने के बाद तेजाब से चेहरा जला दिया।

इसके बाद शव को बहुअरवा गांव के समीप धनौती नदी के किनारे फेंक दिया। चेहरा व हाथ काला पड़ गया। शुक्रवार की सुबह जब लोग खेत की ओर गए तो नदी किनारे शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

मृतक के मुन्ना सिंह ने बताया कि शारदानंद 13 सितंबर की रात खाना खाकर घर से निकले और वापस नहीं लौटे, उनकी खोजबीन की जा रही थी।

नदी किनारे पड़ा‍ मिला शव

शुक्रवार सुबह घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर नदी किनारे शव फेंका मिला। आरोप लगाया कि पुरानी दुश्मनी की वजह से मारपीट कर उनके भाई की हत्या की गई है।

शारदानंद सिंह दिल्ली की किसी कंपनी में काम करते थे। बीते मार्च में घर लौट आए और जगदीशपुर बाजार में किराना दुकान खोल ली थी।

एसडीपीओ माहताब आलम ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत के कारण का पता चल सकता है। मामले की जांच की जा रही है।

10 धुर जमीन के लिए भाई को चाकू से गोदकर मार डाला, गिरफ्तार

संवाद सूत्र, सिकटा (पश्चिम चंपारण): कंगली थाना क्षेत्र के कठिया मठिया गांव में गुरुवार की शाम करीब सात बजे 10 धुर जमीन को लेकर दो भाइयों में मारपीट हुई।

इस दौरान बड़े भाई मोहम्मद सरफराज ने छोटे भाई नदीम अहमद (32) को चाकू से गोदकर मार दिया। मारपीट व चाकूबाजी में मृतक के बड़े भाई मोहम्मद सरफराज और मोहम्मद साद भी जख्मी हो गए। पुलिस अभिरक्षा में दोनों का जीएमसीएच में उपचार किया जा रहा है।

थानाध्यक्ष पूर्णकाम समर्थ ने बताया कि मृतक की पत्नी तरन्नुम जहां के आवेदन पर प्राथमिकी की गई है। इसमें मृतक के पिता मोहम्मद इलियास, माता शैरून नेशा, बड़े भाई सरफराज, साजिद, भाभी तारा खातून, बहन गुफराना खातून, रिजवाना खातून समेत आठ को नामजद किया गया है। पुलिस ने सरफराज व साजिद को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपित फरार हैं।

यह भी पढ़ें- Ramcharitmanas Controversy: तेजस्‍वी की चेतावनी के बाद बदले शिक्षा मंत्री के सुर? बोले- आज पॉलिटिकल मूड में नहीं..

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।