Move to Jagran APP

BJP का झंडा लगे वाहन से 1600 बोतल शराब बरामद, Safari पर HR और BR की नंबर प्लेट; चालक व तस्कर फरार

Bihar Crime News बिहार के चौतरवा में पुलिस ने एक सफारी गाड़ी से 1600 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। गाड़ी पर भाजपा का झंडा लगा था और उस पर दो अलग-अलग नंबर प्लेट लगी थीं। पुलिस का पीछा करने पर चालक और तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर वाहन स्वामी का पता लगाना शुरू कर दिया है।

By Upendra Shukla Edited By: Rajat Mourya Updated: Fri, 18 Oct 2024 05:13 PM (IST)
Hero Image
चौतरवा में शराब के साथ जब्त गाड़ी। फोटो सौ: पुलिस प्रशासन

संवाद सूत्र, चौतरवा। बगहा जिले की चौतरवा पुलिस ने शुक्रवार को वाहन चेकिंग के दौरान सफारी स्ट्रॉम (कार) से 1600 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की है। पुलिस के पीछा करने पर कार चालक व तस्कर फरार हो गए। कार पर दो नंबर प्लेट व भाजपा का झंडा लगा था। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर वाहन स्वामी का पता लगाने में जुट गई है।

थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह 10 बजे सूचना मिली कि एक काले रंग की सफारी स्ट्रॉम गाड़ी नंबर बीआर 05 पीए 0018 में लौरिया की तरफ से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लाई जा रही है। इस सूचना पर एसआई प्रमोद कुमार के नेतृत्व में सशस्त्र बल वाहन जांच को निकली।

बसवरिया चौक के पास पुलिस खड़ी थी। उसी समय तेज गति से आ रही सफारी दिखी। जिस पर भाजपा का झंडा लगा था। पुलिस ने गाड़ी को रोकने के लिए हाथ दिया तो चालक गाड़ी को तेज रफ्तार में भगाने लगा। जिसके बाद पुलिस ने उसका पीछा।

कार पर बिहार और हरियाणा की नंबर प्लेट

पड़री नहर के पास चालक व उसमें बैठे दो तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार हो गए। पुलिस गाड़ी को थाने पर लाई। चेकिंग के दौरान 1600 बोतल अंग्रेजी शराब कुल मात्रा 379 लीटर बरामद की गई। गाड़ी पर दो नंबर प्लेट लगी थी। एक बिहार व दूसरी हरियाणा की। कार पर बीआर 05 पीए 0018 तथा दूसरा एचआर 26 सी जे 8058 नंबर अंकित है। थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर वाहन स्वामी के बारे में पता लगाया जा रहा है।

रामनगर: हंगामा करते शराबी गिरफ्तार

नगर के भगत सिंह चौक से स्थानीय पुलिस ने हंगामा करते एक शराबी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार शराबी की पहचान नगर के कुरैशी मोहल्ला निवासी मो. कुरैशी के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि सूचना मिली की एक व्यक्ति शराब के नशे में हंगामा कर रहा है। पुलिस टीम को उक्त स्थल पर भेजा गया। हंगामा करते व्यक्ति को पकड़ लिया गया। जांच में शराब के नशे में होने की पुष्टि के बाद प्राथमिकी दर्ज का न्यायिक हिरासत में बगहा भेज दिया गया है।

मधवापुर: सीमा पर 17 लीटर शराब लदी स्कूटी जब्त, दो धंधेबाज गिरफ्तार

स्थानीय थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह गश्ती के दौरान पेठिया गाछी मधवापुर में 17 लीटर शराब लदी एक स्कूटी को जब्त किया है। कार्रवाई में पुलिस ने दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए धंधेबाजों की पहचान दरभंगा जिला के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी मनीष पासवान व रामकृपाल कुमार के रूप में की गई है।

थानाध्यक्ष पंकज कुमार चौधरी ने बताया कि एसआई अरविंद पासवान के नेतृत्व में पुलिस ने पेठिया गाछी मधवापुर में सुबह गश्ती के दौरान नेपाल से एक स्कूटी तेज रफ्तार में मधवापुर आ रहा था। जिसे रोककर तलाशी के दौरान स्कूटी से 17 लीटर शराब जब्त किया गया। साथ स्कूटी सवार दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें- Purnia News: पीते- पीते श्याम बन गया स्मैक का खतरनाक तस्कर, 1 साल में ही कमा डाली करोड़ों की संपत्ति

ये भी पढ़ें- Bihar News: शराब जहरीली कैसे हो जाती है? किस केमिकल ने ले ली बिहार के 48 लोगों की जान; छीन ली आंखों की रोशनी

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।