Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: घसीटकर गन्ने के खेत ले गए..., आधा दर्जन मनचलों ने युवक के साथ किया अननेचुरल सेक्स का प्रयास; Video Viral

बिहार के पश्चिमी चंपारण में अप्राकृतिक यौनाचार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देख सकते हैं कि करीब आधा दर्जन मनचले एक युवक के साथ गन्ने के खेत में अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास कर रहे हैं। यौनाचार का विरोध करने पर मनचले युवक की पिटाई करते भी दिख रहे हैं। हालांकि दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

By Anil Kumar ThakurEdited By: Mohit TripathiUpdated: Wed, 25 Oct 2023 07:09 PM (IST)
Hero Image
पश्चिमी चंपारण में युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, लौरिया (पश्चिमी चंपारण) पश्चिमी चंपारण में हुई अप्राकृतिक यौनाचार की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि करीब सात से आठ मनचले एक युवक को गन्ने के खेत में घसीट रहे हैं। गन्ने के खेत के बीचोंबीच आधा दर्जन मनचले उस युवक के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का प्रयास करते दिख रहे हैं। हालांकि, दैनिक जागरण वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

पीड़ित युवक ने बताई आपबीती

वायरल वीडियो में दिख रहा पीड़ित युवक पश्चिमी चंपारण के योगापट्टी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। पीड़ित युवक ने बताया कि बीते 18 अक्टूबर को मैं मंदिर में पूजा-अर्चना करने गया था। घर वापस लौटने के दौरान जैसे ही वह साइकिल से आगे बढ़ा कि गांव के कुछ युवक मेरे साइकिल के सामने आ गए और पकड़कर गन्ना के खेत में ले गए।

पीड़ित युवक ने आगे बताया कि गन्ने के खेत में ले जाने के बाद उन मनचलों ने मेरे साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का प्रयास किया। इसका विरोध करने पर सभी युवक मुझे मारते-पीटते सड़क पर लाकर छोड़ दिए। साथ ही पूरी घटना का वीडियो भी बनाया।

ग्रामीणों ने किया बीच-बचाव

पीड़ित ने बताया कि मारपीट के दौरान मेरे चीखने-चिल्लाने की आवाज सुन गांववाले भी पहुंच गए। उनके बीच-बचाव करने पर मनचले युवकों ने मेरा मोबाइल फोन भी छीन लिया। जब मैं घर पहुंचा, तो इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी।

पीड़ित ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी होने के कारण पिता मुझे लौरिया के एक निजी हॉस्पिटल लेकर गए, जहां मेरा इलाज हुआ। अभी भी मेरे सीने में दर्द बना हुआ हैं।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा ?

इस संबंध में लौरिया थानाध्यक्ष कैलाश कुमार ने बताया कि अप्राकृतिक यौनाचार के वायरल वीडियो की जानकारी मिली है। इस इस संबंध में अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: MP Election 2023: MP विधानसभा चुनाव में JDU के नाम दर्ज है ये शर्मनाक रिकॉर्ड, बिहार के इन राजनीतिक दलों का भी वही हाल

पिता ने रिश्तों को किया तार-तार... बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर मारपीट; पुलिस ने दबोचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर