Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पिता ने रिश्तों को किया तार-तार... बेटी के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध पर मारपीट; पुलिस ने दबोचा

Bihar Crime News पिता ने रिश्तों को तार तार कर दिया है। बगहा में पुत्री ने पिता पर दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है। इसके साथ विरोध करने पर मारपीट की भी बात सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी पिता को दबोच कर जेल भेज दिया है।

By Upendra ShuklaEdited By: Mukul KumarUpdated: Wed, 25 Oct 2023 12:59 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, चौतरवा। बिहार के बगहा में चौतरवा थाना क्षेत्र के एक गांव में बेटी ने अपने पिता पर दुष्कर्म का प्रयास करने व मारपीट का आरोप लगाते हुए स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पीड़िता द्वारा दिए गए आवेदन के मुताबिक, सोमवार की रात लगभग नौ बजे घर के सामने अपने ही दुकान में पिता ने बुलाया।

इसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इसके बाद, चिल्लाने पर आरोपी ने मारपीट कर अपनी बेटी को जख्मी कर दिया। इस घटना के बाद भागकर पीड़िता अपनी बड़ी मां के घर छिप गई।

घटना की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने आरोपी सुदामा साह को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के संदर्भ में थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। वहीं, आरोपी को बुधवार को न्यायिक हिरासत में बगहा भेजा गया। उधर गांव में घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। जितनी मुंह उतनी बातें की जा रही हैं।

68 लीटर देशी शराब के साथ तीन गिरफ्तार

वहीं, एक अन्य मामले में मधुबनी के धनहा थाना पुलिस ने जांच के दौरान 68 लीटर देसी शराब व दो बाइक के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। थाना अध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दशहरा पर्व को लेकर थाना क्षेत्र के चौक चौराहों पर पुलिस जांच कर रही थी।

इसमें धनहा थाना की पास से जांच के दौरान थाना क्षेत्र के मुसहरी जंग राय के टोला निवासी अमरजीत राय और अरविंद सिंह को 217 पीस देसी शराब और बाइक के साथ पकड़ा गया।

इसके अलावा, पुलिस ने बासी धनहा मुख्य मार्ग के धवहिया मोड़ के पास से थाना क्षेत्र के मरिचहवा गांव निवासी रामप्रीत यादव को 124 पीस बंटी बबली देसी शराब व बाइक के साथ वाहन जांच के दौरान गिरफ्तार किया।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि 68 लीटर 200 एमएल देशी शराब जांच के दौरान बरामद किया गया है। उत्पाद अधिनियम के तहत कांड संख्या दर्ज कर तीनो लोगो को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bihar News: BMP जवान ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

यह भी पढ़ें- Buxar News: गांव के बाहर से जख्मी हालत में मिला अधेड़, इलाज के दौरान मौत; सिर पर मिले गहरे चोट के निशान

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर