Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar crime: पश्चिम चंपारण में हथियारबंद बदमाशों ने बैंक को लूटा, दिनभर के कलेक्शन को किया खाली

बिहार के पश्चिम चंपारण में एक प्राइवेट बैंक को हथियारबंद 4 बदमाशों ने लूट लिया। मंगलवार देर रात बाइक से पहुंचे नकाबपोश बदमाशों ने नरकटियागंज में स्थित फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक को लूटा और मौके से फरार हो गए। घटना के वक्त बैंक के कर्मी दिनभर के कलेक्शन को लेकर बैंक में उसे जमा करने के लिए पहुंचे हुए थे।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Wed, 13 Sep 2023 01:43 PM (IST)
Hero Image
हथियार बंद बदमाशों ने प्राइवेट बैंक को लूट लिया।

जासं, बेतिया (पश्चिमी चंपारण): जिले के नरकटियागंज में हथियार बंद बदमाशों ने एक प्राइवेट बैंक को लूट लिया। मंगलवार देर रात बाइक से आए चारों बदमाशों ने हरदिया चौक पर स्थित फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक से 8.76 लाख रुपये लूट लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि ये प्राइवेट बैंक रात के 11 से 12 बजे तक खुला रहता है। रात करीब 11:20 बजे बैंक के कर्मी बैंक में दिन भर का कलेक्शन राशि जमा करने के लिए पहुंचे थे। इसी का फायदा उठाकर बदमाश हथियार बंद बैंक में घुस गए। हथियार के दम पर चारों बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए।

आस-पास के इलाकों की छानबीन

वारदात की सूचना बैंक कर्मियों ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बैंक के आस-पास के इलाकों में छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस टीम ने बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, जिसमें बैंक के अंदर 4 नकाबपोश हथियार से लैस बदमाश नजर आए।

(मंगलवार देर रात बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम)

दमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

जानकारी होने रात करीब एक बजे के एसपी डी‌ अमरकेश भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। घटना की पुष्टि करते हुए उन्होंने बताया है कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए एसडीपीओ के नेतृत्व में टीम छापेमारी कर रही है।

यह भी पढ़ेंः Bihar: लूट की नीयत से रात के अंधेरे में घात लगाए बैठे बदमाशों ने एसएसबी जवान को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

बैंक में मौजूद कर्मियों से भी पूछताछ की गई है। जल्द ही सभी बदमाशों की गिरफ्तारी होगी। फिलहाल बैंक के मैनेजर की तहरीर पर पुलिस लूट का मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः Bihar: गया के इमामगंज में दिनदहाड़े एक निजी बैंक में 8 लाख की लूट, फायरिंग करते हुए बदमाश फरार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर