Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सास ने बहू को Reel देखने से रोका तो कर ली आत्महत्या, स्वजन ने पोस्टमार्टम से किया इन्कार

चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहड़ी बाजार गांव में एक सास ने काम के दौरान बहू को मोबाइल पर रील देखने से मना किया तो उसने नाराज होकर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आनन-फानन में स्वजन इलाज के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

By Madhusudan Kumar Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 12 Aug 2024 10:40 PM (IST)
Hero Image
मोबाइल पर रील देखने से रोका तो महिला ने कर ली आत्महत्या। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिम चंपारण)। चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहड़ी बाजार में सास ने काम के दौरान बहू को मोबाइल पर रील्स देखने से मना किया तो उसने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। स्वजन गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृत महिला चनपटिया थाना क्षेत्र के चुहड़ी बाजार निवासी सन्नी अब्राह्म की पत्नी निशा श्रवण (24) थी। स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इन्कार किया।

सुपौल में है निशा का मायका

अस्पताल ओपी प्रभारी राम कुमार पासवान ने बताया कि निशा का मायका सुपौल में है। घटना की सूचना दे दी गई है। मायकेवालों के आने के बाद आगे की कार्रवाई होगी।

'निशा को मोबाइल देखने की आदत थी'

अस्पताल में मौजूद निशा के ससुराल वालों ने बताया कि 19 नवंबर, 2023 को शादी हुई थी। पति चुहड़ी मिशन स्कूल में शिक्षक हैं। सबकुछ ठीक चल रहा था। निशा को मोबाइल फोन देखने की आदत थी।

सोमवार सुबह उसे मोबाइल पर रील्स देखने पर सास ने फटकार लगाई। इसके बाद वह कमरे में चली गई। जेठानी कपड़े धोने चली गई। सोमवार सुबह 9:30 बजे दाई आई। वह निशा के कमरे की तरफ गई तो दरवाजा बंद था।

आवाज लगाई, लेकिन कमरे से कोई जवाब नहीं मिला। खिड़की से देखा तो निशा पंखे से लटक रही थी। तब स्वजन ने दरवाजा तोड़कर फंदे से उतारा और जीएमसीएच लेकर गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें- Bihar News: सिपाही भर्ती परीक्षा में 4 जिलों से पकड़े गए 20 सॉल्वर व परीक्षार्थी, मुन्ना भाई बनकर आए थे पेपर देने

ये भी पढ़ें- Hajipur Crime News: दिग्घी पूर्वी में गोली मारकर युवक की हत्या, हवाई फायरिंग करते हुए भागे बदमाश

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर