Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar: प्रेमिका की शादी के बाद अवसाद में चल रहे युवक ने खाया जहर, लोगों ने कहा- एकतरफा प्यार का यही अंजाम

पश्चिमी चंपारण में पठखौली ओपी के बरवल गांव में एक तरफा प्यार में पागल विनीत भारद्वाज नामक एक युवक ने मंगलवार को जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक के बेहोशी हालत को देख स्वजन उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के मुताबिक युवक किसी युवती से प्यार करता था। हाल के दिन में उस युवती की शादी हो गई जिसके बाद युवक ने यह कदम उठाया है।

By Abu SabirEdited By: Mohit TripathiUpdated: Sun, 20 Aug 2023 04:47 PM (IST)
Hero Image
प्रेम प्रसंग में युवक ने किया विषपान। (प्रतीकात्मक फोटो)

बगहा, संवाद सहयोगी: पश्चिमी चंपारण में पठखौली ओपी के बरवल गांव में एक तरफा प्यार में पागल विनीत भारद्वाज नामक एक युवक ने मंगलवार को जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

युवक के बेहोशी हालत को देख स्वजन उसे अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

युवक अभी बोलने की स्थिति में नहीं है। बताया जाता है कि युवक को किसी युवती से प्यार करता था। लेकिन हाल के दिन में युवती की शादी हो गई है। जिसके बाद युवक ने यह कदम उठाया है।

3 माह पहले युवती के हाथ हुए पीले

विनीत के परिजनों ने बताया कि विनीत भारद्वाज एक लड़की से प्यार करता था। वह उससे शादी करना चाहता था। हालांकि, युवती के परिवारवालों ने तीन महीने पहले किसी अन्य से कर दी थी।

शादी के पहले सब कुछ ठीक-ठाक था। विनीत एक अच्छा खासा दुकान चलाता था। हालंकि, जैसे ही लड़की की शादी हुई उसके व्यवहार में परिवर्तन आ गया।

उस दिन से न तो दाढ़ी बनवाया और न बाल कटवाया । सुध-बुध खो कर खोया-खोया सा रहता है। विनीत कई बार कई तरह की बात भी करता था। अंत में उसने जहर खा लिया।

एकतरफा प्यार का यही अंजाम!

बताया जाता है कि विनीत को पांच साल पहले एक लड़की से प्यार हो गया। दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। गांव में यह चर्चा का विषय बन गया।

इस बीच लड़की की शादी उसके घर वालों ने दूसरे जगह कर दिया। उसी दिन से युवक का यह हाल हो गया। चर्चा है कि युवक एकतरफा प्यार करता था। यही कारण है कि युवती के स्वजन उसकी शादी दूसरे जगह कर दिए।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर