Move to Jagran APP

Bihar News: 13 जनवरी को बेतिया आ सकते हैं PM नरेंद्र मोदी, हजारों करोड़ की परियोजनाओं की देंगे सौगात

Bihar Politics प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बेतिया में कार्यक्रम होने की संभावना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 जनवरी को एक दिवसीय बिहार दौरे पर बेतिया संसदीय क्षेत्र के सुगौली आ सकते हैं। बेतिया में प्रधानमंत्री लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत रैली को संबोधन करेंगे। नरेन्द्र मोदी के दौरे को लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में एक बड़े चुनावी आगाज के रूप में देखा जा रहा है।

By Shashi Mishra Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 06 Jan 2024 09:34 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jan 2024 09:34 PM (IST)
बेतिया में 13 को प्रधानमंत्री मोदी के आगमन की संभावना। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। भाजपा लोकसभा चुनाव तैयारियों को लेकर बिहार के मतदाताओं को साधने में जुट गई है। चर्चा है कि इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 13 जनवरी को एक दिवसीय बिहार दौरे पर बेतिया संसदीय क्षेत्र के सुगौली आ सकते हैं। बेतिया में प्रधानमंत्री लोकसभा प्रवास कार्यक्रम के तहत रैली को संबोधन करेंगे। साथ ही बिहार में केंद्र प्रायोजित कई योजनाओं का शिलान्यास, लोकार्पण एवं उद्घाटन करेंगे।

इसी क्रम में सुगौली में इंडियन आयल की परियोजना का शुभारंभ करेंगे। करीब 6 हजार 500 करोड़ रुपये की लागत से पूरी हुई यह परियोजना बिहार के लिए बड़ा उपहार है।

डेढ़ वर्ष बाद PM मोदी का बिहार दौरा

नरेन्द्र मोदी के दौरे को लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में एक बड़े चुनावी आगाज के रूप में देखा जा रहा है। लगभग डेढ़ वर्ष बाद मोदी यह बिहार दौरा हो रहा है। भाजपा के वरिष्ठ नेता के अनुसार लोकसभा चुनाव के पहले तीन बार बिहार के दौरे पर प्रधानमंत्री आएंगे।

बिहार में 3 रैली को संबोधित करेंगे PM Modi

बिहार में भाजपा ने अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बड़ी योजना बना ली है। हालांकि अभी अंतिम रूप से कार्यक्रम स्थल तय नहीं हुआ है। लेकिन संभावित कार्यक्रम के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में तीन रैली को संबोधित करेंगे। संभावना है कि बेगूसराय, बेतिया एवं औरंगाबाद में रैली की योजना बिहार भाजपा की ओर से बनाई जा रही है।

अमित शाह भी 3 जनसभा को कर सकते हैं संबोधित 

वहीं, अमित शाह भी तीन जनसभा को संबोधित कर सकते हैं। अमित शाह जनवरी एवं फरवरी के महीनों में सीतामढ़ी, मधेपुरा एवं नालंदा में रैली कर सकते हैं। जबकि जेपी नड्डा के भी इस दौरान बिहार में तीन से चार जगहों पर सभा को संबोधित करने की संभावना हैं। इसमें सीमांचल के जिलों और पूर्वी बिहार के जिलों में जेपी नड्डा की जनसभा हो सकती है। इसी तरह केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की भी रैली प्रस्तावित है।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 इन सीटों पर INDIA गठबंधन रार होना तय! भाजपा के लिए आसान नहीं होगा सियासी गणित बैठाना

'नीतीश जी सलटा दिए गए हैं...' रालोजद दिग्गज नेता ने बताया बिहार CM का सियासी भविष्य, Lalu-Nitish के वोटरों की चाहत भी बताई


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.