Move to Jagran APP

दामाद ने सास-पत्नी को चाकू मारकर किया लहूलुहान, अस्पताल में भर्ती; पुलिस बोली- अभी तक नहीं मिली शिकायत

Bihar Crime News बिहार के नरकटियागंज में एक शराबी दामाद ने अपनी पत्नी और सास पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। पत्नी को पेट और हाथ में चाकू लगा है जबकि सास को सीने में दो जगह चाकू मारा गया है। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी दामाद फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prabhat Mishra Edited By: Rajat Mourya Updated: Mon, 07 Oct 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
दामाद ने सास और पत्नी पर किया जानलेवा हमला। जागरण

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। घर जमाई बनकर नरकटियागंज के हरदिया चौक पर अपने ससुराल रह रहे एक शराबी युवक ने अपनी पत्नी और सास को ताबड़तोड़ चाकू मारकर सोमवार की सुबह लहूलुहान कर दिया है। पत्नी को दो जगह पेट में और एक जगह हाथ पर चाकू लगा है, जबकि सास को छाती पर दो जगह चाकू मारा गया है। लोग पहुंचे तो वह फरार हो गया।

सूचना पर पुलिस की 112 मोबाइल टीम पहुंची और जख्मी दोनों महिलाओं को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जख्मी सास बासमती देवी (65) पति स्व मोहन साह और पत्नी पिंकी देवी (35) पति राजकुमार साह बताए गए हैं। हमलावर राजकुमार रामनगर थाना के सबुनी चौक समीप तुरहापट्टी का रहने वाला है। बीते कई महीनों से वह ससुराल में ही रह रहा था। चिकित्सक दोनों जख्मी महिलाओं का इलाज कर रहे हैं।

चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. संजीव कुमार ने बताया कि दोनों का इलाज किया जा रहा है। फिलहाल स्थिति ठीक है। विशेष जरूरत पड़ने पर उन्हें गवर्नमेंट मेडिकल अस्पताल बेतिया भेजा जाएगा। जख्मी सास बासमती देवी ने बताया कि उसे तीन बेटे हैं। बेटों ने 2500 रुपये कमा कर भेजा था, जिसमें से 1400 रुपये राशन पानी के लिए रखी थी। बेटी पिंकी देवी को चार बच्चे हैं। उसका पति राजकुमार भी यहीं पर रहता है।

खाने पीने के लिए राशन की कमी हो गई थी। जब पैसा निकालने घर में गई तो राजकुमार उस पैसा को चार दिन पहले ही निकाल कर खा पी गया था। पूछने पर अपनी पत्नी से पूछ कर पैसा लेने का झूठा बहाना बना रहा था। पिंकी भी झूठा आरोप से पति पर नाराज थी और कुछ बोलने लगी। जब मां बेटी राजकुमार से पैसे की मांग करने लगे तो दो-तीन दिनों से वह गाली दे रहा था।

आज सुबह भी कहीं से आया और भद्दी भद्दी गालियां देने लगा, जिसका मां बेटी ने विरोध किया। जिसपर चाकू निकालकर ताबड़तोड़ हमला कर दिया लगा। इसके पहले एक पत्थर भी चला कर सास के सिर पर प्रहार किया। घटना की सूचना पर आसपास के लोग दौड़े पहुंचे तो हमलावर दामाद फरार हो गया। पुलिस की 112 मोबाइल टीम को सूचना दी गई। पुलिस ने दोनों मां-बेटी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया।

जख्मी दोनों महिलाओं का इलाज चल रहा है। अभी तक उनके द्वारा कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते हीं मामले में प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। अवनीश कुमार, थानाध्यक्ष, शिकारपुर

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: पप्पू यादव ने संसदीय क्षेत्र पूर्णिया के लिए कर दी बड़ी डिमांड, क्या नीतीश कुमार पूरी करेंगे मुराद

ये भी पढ़ें- Bihar Teacher Suicide: दरभंगा में सहायक शिक्षिका का फंदे से लटका मिला शव, सुसाइड नोट में लिखा- माफ करना मां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें