Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP नेता के भतीजे को स्कॉर्पियो में बैठा ले गए थे बदमाश, ऐसे बचाई जान; कोर्ट के सामने दिया ऐसे बयान कि...

बिहार के पश्चिमी चंपारण में कोचिंग जाने के दौरान बुधवार को बदमाशों ने भाजपा नेता धर्मेन्द्र राय के भतीजा आदित्य राज उर्फ गोल्डेन का अपहरण कर उसे स्कॉर्पियो में बैठकर ले गए थे। न्यायालय में दिए बयान में गोल्डन ने यह पर्दाफाश किया है। उसने पुलिस के दावा को झुठला न्यायालय में दिए बयान में अपनी अपहरण होने की बात कही है।

By Manoj Mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 08 Feb 2024 06:04 PM (IST)
Hero Image
अपहृत भाजपा नेता के भतीजा का दर्ज हुआ कोर्ट में बयान। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिमी चंपारण)। बिहार के पश्चिमी चंपारण में कोचिंग जाने के दौरान बुधवार को बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एसपी कॉलोनी निवासी भाजपा नेता धर्मेन्द्र राय के भतीजा आदित्य राज उर्फ गोल्डेन का अपहरण कर उसे स्कॉर्पियो में बैठकर ले गए थे।

न्यायालय में दिए बयान में गोल्डन ने यह पर्दाफाश किया है। उसने पुलिस के दावा को झुठला न्यायालय में दिए बयान में अपनी अपहरण होने की बात कही है।

न्यायलय में क्या बोला आदित्य?

न्यायालय में दिए बयान में आदित्य ने बताया है कि वह घर से कोचिंग के लिए निकलने के बाद रास्ते में पेशाब करने के लिए रुक गया। इसी दौरान कुछ लोग आए और उसे जबरन लेकर चल दिए। बदमाशों ने उसे एक स्कार्पियों पर बैठा कर ले गये।

बदमाशों ने उसे एक जगह ले जाकर एक कुर्सी से बांध दिया गया। उसे कुर्सी से बांधने के बाद अपहर्ता कहीं चले गए। इसी दौरान मौका देखकर वह कुर्सी से बंधनमुक्त होकर सड़क किनारे एक ढाबा में पहुंचा और अपनी आपबीती बताई।

गोल्डन ने बताया है कि ढाबा पर मौजूद व्यक्ति ने ही मुझे एक जगह सुरक्षित रखा और घरवालो को सूचना दिया। तब घरवाले और पुलिस पहुंची और उसे लेकर बेतिया आई।

पुलिस ने क्या कहा था?

बता दें की बुधवार को मुफस्सिल पुलिस को गोल्डन के अपहरण होने की सूचना मिली थी। लेकिन बाद में पुलिस ने दावा किया था कि उसका अपहरण नहीं हुआ था। वह खुद ही मेहसी भाग गया था।

यह भी पढ़ें: Bihar News : VHP राष्ट्रीय अध्यक्ष से रंगदारी मांगना पड़ा महंगा, 48 घंटे के भीतर धर दबोचे गए दो अपराधी

Bihar Politics: 'किसका पैजामा कितना लंबा है...', RJD ने फ्लोर टेस्ट से पहले भरी हुंकार, नीतीश कुमार को दे दी चुनौती

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें