Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बिहार में बेखौफ बदमाश: नरकटियागंज में अपराधियों ने पुलिस टीम पर किया हमला, दो गिरफ्तार; दर्जनों की तलाश में छापेमारी जारी

बिहार के पश्चिमी चंपारण में नरकटियागंज के पीपरा गांव में बीती रात कुछ अपराधियों ने पुलिस की 112 टीम पर हमला कर उनका टैब तोड़ दिया। यही नहीं अपराधियों ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौज और दुर्व्यवहार भी किया। घटना की सूचना मिलने पर शिकारपुर थाना पुलिस ने घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पीपरा गांव के हरिराज राम और अजय राम बताए गए हैं।

By Prabhat MishraEdited By: Mohit TripathiUpdated: Wed, 13 Dec 2023 05:58 PM (IST)
Hero Image
नरकटियागंज में पुलिस की 112 टीम पर हमला कर टैब तोड़ा, दो लोग गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण): नरकटियागंज के पीपरा गांव में बीती रात कुछ अपराधियों ने पुलिस की 112 टीम पर हमला कर उनका टैब तोड़ दिया। यही नहीं, अपराधियों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई और गाली-गलौज भी किया।

घटना की सूचना मिलने पर शिकारपुर थाना पुलिस ने घटना में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार पीपरा गांव के हरिराज राम और अजय राम बताए गए हैं।

क्या है पूरा मामला ?

इस संबंध में गांव के बुनीलाल राम ने बताया कि वह शिकारपुर थाने में चौकीदार के पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार रात उसका पुत्र साहेब राम घर आ रहा था। इसी बीच पुरानी दुश्मनी में हरिराज राम, अजय राम और 20-25 लोग उसे घेरकर मारपीट करने लगे।

वह किसी तरह भागकर घर पहुंचा। उसके बाद सभी लोग-लाठी के साथ घर पर पहुंचकर मारपीट करने लगे। छुड़ाने के दौरान उसे भी चोटें आई है। इसके बाद उसने 112 नंबर पर डायल कर यह शिकायत की। सूचना पर 112 टीम पहुंची थी।

एएसआई भुपेंद्र कुमार ने दर्ज कराई FIR

मामले में टीम के एएसआई भुपेंद्र कुमार ने शिकारपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। आरोप है कि सूचना पर जब पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची, तो अपराधी चौकीदार और उसके बेटे की पिटाई कर रहे थे।

पुलिस वाहन को देखते ही हमालवर पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया। पुलिस के साथ हाथापाई करने लगे। टैब को लाठी से मारकर तोड़ दिया। सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करने का भी आरोप लगा है।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा ?

थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Sheohar Crime: पानी भरने के विवाद में लाठी-डंडे से पीटकर युवक की हत्‍या, बड़े भाई पर लगा आरोप; तीन के ख‍िलाफ केस दर्ज

यह भी पढ़ें:  Bihar News: जमीन का विवाद... कमर में कट्टा लेकर घर पर चढ़ने का आरोप, दूसरे पक्ष ने मारपीट कर बिजली के खंभे से बांधा; फिर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर