Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पुश्तैनी जमीन के लिए बहू ने मुक्का मारकर तोड़ा ससुर का दांत, पुलिस ने गिरफ्तार कर पहुंचाया जेल; यह है मामला

बिहार के पश्चिमी चंपारण में पुस्तैनी संपति में हिस्से के लिए बेटे और बहू ने मिलकर वृद्ध माता-पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं इसके बाद दंपती जब इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचे तो वहां भी पहुंचकर बेटे-बहू ने जमकर मारपीट की। इस दौरान बहू ने मुक्का मारकर ससुर का दांत तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपित बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

By Vivek Kumar Edited By: Mohit Tripathi Updated: Wed, 03 Jan 2024 04:54 PM (IST)
Hero Image
पुस्तैनी जमीन के लिए बहू ने मुक्का मारकर तोड़ा ससुर का दांत। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सहयोगी, गौनाहा (पश्चिमी चंपारण)। बिहार के पश्चिमी चंपारण में  गौनहा थाना क्षेत्र के बैरटवा गांव में पुस्तैनी संपति में हिस्से के लिए बेटे और बहू ने मिलकर वृद्ध माता-पिता की बेरहमी से पिटाई कर दी। यही नहीं, इसके बाद दंपती जब इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचे, तो वहां भी पहुंचकर बेटे-बहू ने जमकर मारपीट की। इस दौरान, बहू ने मुक्का मारकर ससुर का दांत तोड़ दिया।

मामले की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि पुलिस के पहुंचने पर दोनों भाग निकले। यह पूरी घटना बीते 27 दिसंबर की शाम की है। पुलिस ने आरोपित बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराया केस

थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने बताया कि पारिवारिक विवाद है। मामले में राजेश्वर चौरसिया के बयान पर उनके बेटे मनीष कुमार और बहू अंजली देवी समेत छह लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, बहू अंजलि देवी की शिकायत पर ससुर राजेश्वर चौरसिया समेत तीन लोगों के खिलाफ कांड दर्ज किया गया है। गिरफ्तार बहू अंजली देवी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, राजेश्वर चौरसिया को दो बेटे बड़ा जयप्रकाश चौरसिया और छोटा मनीष कुमार है। राजेश्वर चौरसिया के पास कुल 24 कट्ठा जमीन है। 2022 में पंचायती में राजेश्वर चौरसिया ने 12 कट्ठा भूमि दो बेटों में बांटा। हालांकि, जब धरातल पर बंटवारे की स्थिति बनी तो बड़े बेटे को सात कट्ठा और छोटे बेटे को पांच कट्ठा जमीन दिया। इसी को लेकर विवाद हुआ था।

क्या बोली गिरफ्तार बहू

उधर, गिरफ्तार बहू अंजलि देवी का कहना है कि घराड़ी में भी मेरे ससुर ने मुझे हिस्सा नहीं दिया है। बंटवारे की जमीन की मापी कराने की बात कहने पर ससुर राजेश्वर चौरसिया और भैसूर जयप्रकाश चौरसिया ने मारपीट की।

यह भी पढ़ें: Bihar News: कोचिंग सेंटर में नहीं पढ़ा पाएंगे सरकारी शिक्षक, KK Pathak ने दिए चिन्हित कर सख्त कार्रवाई करने के आदेश

Indigo Flight Emergency Landing: दिल्ली जा रही इंडिगो फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग, पटना एयरपोर्ट पर वापस लौटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर