Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिकरहना नदी में मिला अग्निवीर के लिए चयनित युवक का शव, 28 को देने वाला था योगदान; घाट किनारे थी एक चप्पल

West Champaran News मगलहिया गांव के अमरजीत कुमार नामक युवक की सिकरहना नदी में डूबने से मौत हो गई। युवक का शव सुंदरगांवा के लोगों ने सिकरहना नदी में उपलाता हुआ देखा। फिर शव को ग्रामीणों के सहयोग से निकाला गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक सोमवार शाम सिकरहना नदी के किनारे शौच करने गया था। उसी दौरान पैर फिसलने से नदी में डूब गया।

By Shesh Nath TiwariEdited By: Aysha SheikhUpdated: Fri, 20 Oct 2023 03:25 PM (IST)
Hero Image
सिकरहना नदी में मिला अग्निवीर के लिए चयनित युवक का शव, 28 को देने वाला था योगदान

संवाद सूत्र, सिकटा (पश्चिम चंपारण)। गोपालपुर थाने के सुंदरगांव के पास सिकरहना नदी से ग्रामीणों ने मगलहिया गांव के शर्मा साह के पुत्र रंजीत उर्फ अमरजीत कुमार (21) का शव बरामद किया है।

वह बीते 16 अक्टूबर की शाम से लापता था। स्वजन के अनुसार, उसका चयन अग्निवीर के लिए हो गया था। 28 अक्टूबर को योगदान देना था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक इकलौता पुत्र था।

नदी किनारे शौच करने गया था युवक

थानाध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि युवक सोमवार शाम सिकरहना नदी के किनारे शौच करने गया था। उसी दौरान पैर फिसलने से वह नदी में डूब गया। उसे कुछ लोगों ने नदी किनारे देखा भी था। पुलिस को रात दस बजे लापता होने की सूचना मिली थी। तब खोजबीन की गई।

मगलहिया घाट के बगल में मिली एक चप्पल

सिकरहना नदी के मगलहिया घाट के बगल में उसकी एक चप्पल मिली थी। उसके लापता होने की प्राथमिकी भी की गई थी। डूबने की आशंका पर मंगलवार को एसडीआरएफ के सहयोग से उसकी तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। बुधवार शाम सुंदरगांवा के लोगों ने सिकरहना नदी में उपलाता हुआ शव देखा। फिर ग्रामीणों के सहयोग से शव को निकाला गया।

ये भी पढ़ें -

Black Rice: इजरायल में ट्रेनिंग लेकर भारत में कर रहे बैंगनी धान की खेती, 250 रुपये किलो बिकता है ये हेल्दी चावल

BPSC Exam: 'नियोजित शिक्षकों में टैलेंट की कमी नहीं', काबिलियत पर शक करने वालों को टॉपर राजेश ने दिया करारा जवाब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर