Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News : मेरा ट्रक रोकने वाले तुम कौन? ऐसा कहकर बदमाश ने यातायात थानाध्यक्ष पर कर दिया जानलेवा हमला, एक गिरफ्तार

पश्चिम चंपारण जिले में यातायात थानाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। इस मामले में एक को गिरफ्तार किया गया है। आवेर लोड बालू लदे ट्रक को पकड़ने के दौरान हादसा हुआ। एसएसबी मंगलपुर कैंप के पास से ट्रक लेकर चालक भाग निकला था। ट्रक पकड़ने को लेकर एक बदमाश ने यातायात थानाध्यक्ष पर हमला कर दिया।

By Tufani Chaudhary Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 12 May 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सहयोगी, बगहा। यातायात थानाध्यक्ष मनोज कुमार पर उस समय जानलेवा हमला किया गया जब वे एक बालू लदी ट्रक को पकड़ने के लिए नगर थाने के रतनमाला के पास पहुंचे थे। थानाध्यक्ष पर जानलेवा हमला की सूचना पर पहुंची नगर थाने की पुलिस हमला करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसकी पहचान रामनगर थाने के बेलागोला निवासी अंकित कुमार के रूप में हुई है। उसके पास से एक कार भी बरामद किया गया है।

जानलेवा हमला करने वाले युवक गिरफ्तार

बगहा एसडीपीओ कुमार देवेन्द्र ने बताया कि नगर थाने में यातायात थानाध्यक्ष मनोज कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर जानलेवा हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया जबकि उसके कार को जब्त कर नगर थाना परिसर में रखा गया है। 

वहीं, ओवर लोड़ बालू वाली ट्रक को जब्त करते हुए इसकी सूचना खनन विभाग को भेज दी गई है। इधर यातायात थानाध्यक्ष ने बताया कि दस मई को वे एसएसबी कैंप मंगलपुर के पास वाहन जांच कर रहे थे। उसी क्रम में बगहा की ओर से एक ट्रक आ रहा था। पुलिस टीम को देख ट्रक चालक गाड़ी को पीछे कर बगहा की ओर भागने लगा।

इसे देख पुलिस टीम के साथ उसका पीछा किया गया। उक्त को नगर थाने के रतनमाला के पास मुख्य सड़क पर पड़क लिया गया। उसके चालक से पूछताछ की गई। उससे पूछा गया कि वह ट्रक लेकर क्यों भागा है, तो उसने बताया कि ट्रक पर बालू ओवर लोड है।

युवक करने लगा पुलिस से बहस

इसी बीच, एक कार आकर रुकी और उसपर से उतरा युवक अपना नाम अंकित कुमार सिंह बताते हुए बोला कि मेरा ट्रक है। उसे रोकने वाला तुम कौन हो?

उसी क्रम में उसके द्वारा गाली-गलौज करते हुए जवानों के साथ धक्का-मुकी किया जाने लगा। जिसके बाद जब वे जवानों को छुड़ाने गए तो उक्त युवक उनका गर्दन दबाते हुए पिस्टल छीनने की कोशिश की। जिसे देख अन्य जवानों के सहयोग से पिस्टल को बचाया गया।

उसी क्रम में कार सवार युवक नीचे गिर कर घायल भी हो गया। जिसकी सूचना नगर थाने को मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने बालू लदे ट्रक व कार को जब्त करते हुए थाने ले गई और थानाध्यक्ष ने नुमंडलीय अस्पताल में अपना इलाज कराया।

यह भी पढ़ें-

Alamgir Alam ED Summons: कांग्रेस नेता आलमगीर आलम को ईडी ने भेजा समन, पूछताछ के लिए बुलाया

16 लाख ग्राहकों का एक झटके में खत्म हो जाएगा बिजली कनेक्शन! Smart Meter से जुड़ी है समस्या, तुरंत करना होगा ये काम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर