Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: पश्चिम चंपारण में पुलिस से बदतमीजी, शराबियों ने सिपाही की पकड़ी कॉलर; चार गिरफ्तार

Bihar News बिहार के पश्चिम चंपारण में एक शराबी ने सार्वजनिक जगह पर शराब पीने से मना करने पर एक सिपाही की कॉलर पकड़ ली और हाथापाई भी की। इस घटना के बाद पुलिस ने कॉलर पकड़ने वाले युवक समेत चार शराबियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया। इस घटना के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही।

By Arjun Kumar Jaiswal Edited By: Mukul Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 03:16 PM (IST)
Hero Image
लौकरिया पुलिस की गिरफ्त में चारों अभियुक्त। फोटो- जागरण

संवाद सूत्र, हरनाटांड़। बिहार के पश्चिम चंपारण में लौकरिया थाना क्षेत्र के पाड़रखाप गांव में शनिवार की शाम सार्वजनिक जगह पर शराब पीने से मना करने पर एक शराबी ने सिपाही की कॉलर पकड़ ली और हाथापाई भी की।

इसके बाद हंगामा मच गया। पुलिस ने कॉलर पकड़ने वाले युवक समेत चार शराबी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया। शराबियों की पहचान लौकरिया थाना क्षेत्र के पाड़रखाप गांव निवासी लखन कुमार (20), मुन्ना महतो (36), सीताराम कुमार (20) व चिउटाहां थाना क्षेत्र के मैनाहा गांव निवासी फुलेंद्र कुमार (22) के रूप में की गई है।

पुलिस के अनुसार, पाड़रखाप गांव के समीप अमलोरवा कुट्टी रोड के पास सार्वजनिक स्थल पर शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। जिनकी गुप्त सूचना लौकरिया थानाध्यक्ष को मिली।

पुलिस को मिली थी ये जानकारी

जानकारी मिली कि जिस रास्ते से स्कूली छात्राएं आती जाती हैं, वहीं कुछ लोग शराब पी रहे हैं। इसपर त्वरित कार्रवाई करते हुए थानाध्यक्ष अमन कुमार सिंह ने एसआई पवन कुमार के साथ पुलिस बल को मौके पर भेजा। जहां से चारों को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया।

थानाध्यक्ष ने बताया कि सूचना पर पुलिस टीम पहुंची तो देखा कि कुछ लोग सार्वजनिक स्थल पर हो हल्ला कर रहे थे। जब पुलिस ने मना किया तो वे लोग उनके साथ भी गाली गलौज करने लगे। इसी दौरान शराब के नशे में धुत्त लखन कुमार ने एक सिपाही की कॉलर पकड़ ली।

जब शराब की दुर्गंध आई तो ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई। जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद तत्काल प्रभाव से सभी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए चारों अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में रविवार को बगहा उपकारा भेज दिया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर