Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पश्चिमी चंपारण में पिस्टल के बल पर दिन दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से लूट, वारदात के बाद फरार हुए अपराधी

Bihar के पश्चिमी चंपारण जिले के चनपटिया थाना क्षेत्र में दिन के उजाले में दो बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया। यह लूटपाट फाइनेंस कर्मी के साथ की गई। गनीमत रही की पीड़ित व्यक्ति की सिर्फ बाइक लूटी गई। कलेक्शन के पैसे फाइनेंस कर्मी की जेब में होने के कारण लूटने से बच गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 14 Sep 2023 01:40 PM (IST)
Hero Image
लूट की सूचना पर जांच करने जाती पुलिस

 बेतिया (पश्चिमी चंपारण) : बिहार के चनपटिया थाना क्षेत्र के कैथवलिया रेलवे ढाला के समीप गुरुवार की सुबह बाइक सवार दो बदमाशों ने दिनदहाड़े पिस्टल के बल पर फाइनेंस कर्मी की बाइक लूट ली। घटना को अंजाम देकर दोनों बदमाश कैथवलिया चौक की ओर फरार हो गए।

कलेक्शन के पैसे फाइनेंस कर्मी की जेब में होने के कारण लूटने से बच गए। सूचना पर चनपटिया पुलिस अपराधियों के धर पकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पूरी वारदात को पुलिस बारीकी से जांच रही है।

बाइक ओवरटेक कर पिस्टल के बल पर घटना को दिया अंजाम

बताया जाता है कि भारत फाइनेंस के कलेक्शन स्टाफ रामनगर निवासी अरविंद कुमार गुप्ता गुरुवार की सुबह करीब 8:30 बजे खर्ग पोखरिया पंचायत में मीटिंग कर करीब एक लाख रुपये का कलेक्शन किया। रुपये जेब में रख अपने दुपहिया वाहन से चनपटिया लौट रहे थे। जैसे ही उन्होंने कैथवलिया-लौरिया रोड़ पर कैथवलिया रेलवे ढाला को पार किया।

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: संदिग्ध ट्रेनिंग सेंटर की जांच के लिए गोपालगंज पहुंची ATS की टीम, अवैध दवा को लेकर शुरू की पूछताछ

पीछे से बिना नंबर प्लेट की एक बाइक पर सवार दो बदमाश आए। बदमाशों ने बाइक ओवरटेक कर पिस्टल के बल पर जबरन बाइक रुकवा दी। बाइक रुकते ही पिस्टल दिखाकर अरविंद कुमार गुप्ता से बाइक छीन लिया। एक बदमाश उनकी बाइक पर सवार हो गया और दोनों कैथवलिया चौक होते हुए फरार हो गए।

इसके बाद अरविंद कुमार ने घटना की सूचना चनपटिया पुलिस को दिया। घटना की सूचना पर प्रभारी सह अपर थानाध्यक्ष मंटू कुमार मौके पर पहुंच मामले की जांच में लग गए। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि बाइक लूट की सूचना मिली है। घटना का सत्यापन किया जा रहा है। अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस सक्रिय हो गई है।

ये भी पढ़ें: बिहार में दैनिक जागरण के एक और पत्रकार पर बाइक सवार ने बदमाशों ने चलाई गोली, CCTV में कैद हुई वारदात