Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime : खुदकुशी मामले में आया नया मोड़, युवती से जबरन शादी करना चाहता था कोचिंग संचालक; 6 पर FIR दर्ज

युवती की खुदकुशी मामले में नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि कोचिंग संचालक युवती से जबरन शादी करना चाहता था। कोचिंग सेंटर में मृत युवती का शव छोड़कर सभी फरार हो गए। अब छह लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। युवती ने 2022 में 10th पास की थी। अब पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

By Sunil Tiwari Edited By: Mukul Kumar Updated: Mon, 29 Apr 2024 03:15 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, श्रीनगर। श्रीनगर थाना क्षेत्र के कोहडा वार्ड संख्या 14 में अवस्थित लक्ष्य कोचिंग सेंटर में मृत मिली युवती के मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मृत युवती चांदनी कुमारी (20) के पिता पुनदेव पटेल उर्फ मंगरु पटेल ने कोचिंग संचालक समेत छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मृतका के पिता का कहना है कि रविवार की दोपहर करीब बारह बजे अशर्फी महतो उनके घर पहुंचे और उनकी पुत्री को किसी काम के बहाने कोचिंग सेंटर में ले गए।

एक घंटे तक वापस नहीं आई बेटी

एक घंटे तक जब उनकी बेटी घर वापस नहीं आई, तब वह अपनी पत्नी बिन्दु देवी और पुत्र चंदन पटेल के साथ खोजने निकले। लक्ष्य कोचिंग सेंटर के समीप पहुंचे तो देखा फुलवरिया टोला कोहडा निवासी कोचिंग संचालक रितेश कुमार, अशर्फी महतो, अनिल महतो, नितेश महतो, अशर्फी महतो की पत्नी और मिथिलेश कुमार वहां थे।

सभी को देखकर आरोपी भागने लगे। कोचिंग में जाकर देखा उनकी बेटी मृत पड़ी थी। प्राथमिकी में मृतका के पिता ने बताया कि उनकी पुत्री से कोचिंग संचालन रितेश कुमार जबरदस्ती शादी रचाना चाहता था। उल्लेखनीय है कि युवती 2022 में मैट्रिक परीक्षा पास की थी। उसके बाद आगे की पढ़ाई नहीं कर रही थी।

यह भी पढ़ें-

फिर चला KK Pathak के विभाग का डंडा! पटना के कई शिक्षकों का कटा वेतन, दे दी ये चेतावनी

Kalpana Soren : झामुमो उम्मीदवार कल्पना सोरेन ने भरा नामांकन, इस सीट पर उपचुनाव में उतरेंगी

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें