Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'वे हताशा में दे रहे ऐसा बयान...', रविशंकर प्रसाद ने Congress व RJD को घेरा

पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने संविधान और आरक्षण समाप्त करने के बयान पर कांग्रेस एवं राजद दोनों पार्टियों को घेरा। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि वे हताशा में ऐसा बयान दे रहे हैं और उनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इस लिए वे ऐसा बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज आईएनडीआईए के लोग भाजपा सरकार के सत्ता में आने पर संविधान बदल की बात कह रहे हैं।

By Shoyeb Ahmed Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Wed, 01 May 2024 04:00 AM (IST)
Hero Image
रविशंकर प्रसाद ने Congress व RJD को घेरा (File Photo)

राज्य ब्यूरो, पटना। Bihar Politics: पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मंगलवार को कांग्रेस एवं राजद के संविधान और आरक्षण समाप्त करने के बयान पर दोनों पार्टियों को घेरते हुए कहा कि वे हताशा में ऐसा बयान दे रहे हैं। उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, इस कारण वे ऐसा बोल रहे हैं।

रविशंकर ने भाजपा मीडिया सेंटर में प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि आज आईएनडीआईए के लोग कह रहे हैं कि भाजपा सरकार में आई तो संविधान बदल देगी। जबकि सच्चाई यह है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने संविधान को मजबूती प्रदान की है।

राजग में कमजोर को सबल बनाया

राजग सरकार में ओबीसी संवैधानिक कमीशन को संवैधानिक दायित्व दिया गया। यही नहीं, तीन तलाक जैसे अभिशाप को बदल दिया। आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सबल बनाने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी कटाक्ष किया। कहा कि राहुल पर अपनी नहीं बल्कि माओवादी सोच है जो हावी है। लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव का स्टैंड भी पूछा।

ये लोग रहे उपस्थित

उन्होंने स्पष्ट कहा कि भाजपा धार्मिक आधार पर आरक्षण और ओबीसी के अधिकार छीनने का विरोध करेगी। विरासत छीनने का विरोध करेगी। प्रेसवार्ता में भाजपा प्रदेश मीडिया संयोजक दानिश इकबाल, मीडिया सह प्रभारी अमित प्रकाश बबलू, एवं सूरज पांडेय उपस्थित थे।

ये भी पढे़ं-

Prajwal Revanna के अश्लील वीडियो पर आया Tejashwi Yadav का रिएक्शन, BJP से जोड़ दिया डायरेक्ट लिंक!

Bihar Politics: राजद नेता के बिगड़े बोल, PM Modi पर की आपत्तिजनक टिप्पणी; दो बार मुंह से निकला ये शब्द