Move to Jagran APP

किशोर की हत्या कर जमीन में गाड़ा, शव को कौओं ने नोंचकर खाया, 2 दिन से लापता था नाबालिग

पश्चिमी चंपारण में एक किशोर की हत्या करके शव को जमीन में गाड़ दिया गया। जानकारी के मुताबिक किशोर ने मौत से पहले उसने अपने दोस्तों के साथ जुंआ खेलने के बाद शराब पार्टी की थी। किशोर 19 जून से लापता था। उसकी तलाश के लिए कोशिशें की जा रही थी सूचना मिली की उसका शव पोखर के पास जमीन में गड़ा मिला है जिसे कौए नोचकर खा रहे थे।

By Jagran News Edited By: Mohit Tripathi Published: Sat, 22 Jun 2024 10:02 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jun 2024 10:02 AM (IST)
कुत्तों व सियार ने गड्ढे की हटा दी मिट्टी, शव हो गया था बाहर। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, सिकटा (पश्चिम चंपारण)। पश्चिमी चंपारण के थाना क्षेत्र के बेहरी गांव निवासी किशोर की हत्या कर शव को गड्ढा खोदकर गाड़ दिया गया। गांव के पूरब पोखर किनारे जिस गड्ढे में शव गाड़ा गया था, सियार और कुत्तों ने मिट्टी हटा दी। इससे शव बाहर आ गया। शुक्रवार सुबह कौए शव को नोंच रहे थे तो ग्रामीणों ने देखा।

मृतक की पहचान सुरेश पटेल के पुत्र बबलू कुमार पटेल (12) के रूप में हुई। वह 19 जून की शाम से घर से रहस्यमय ढंग से लापता था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कालेज अस्पताल बेतिया भेज दिया। मामले में गांव के दो किशोरों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

मृतक के स्वजन ने प्राथमिकी के लिए आवेदन नहीं दिया है। परिवार वालों का आरोप है कि किशोर की हत्या कर शव को गाड़ दिया गया।

थानाध्यक्ष ने क्या कहा?

थानाध्यक्ष राज रौशन ने बताया कि बेहरी गांव के पूरब रामाधार प्रसाद के पोखर के किनारे से शव बरामद किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूत्रों के अनुसार, गांव के ही चार-पांच किशोरों को 19 जून को एक साथ देखा गया था। सभी दिन में पोखर किनारे जुआ खेल रहे थे। जुए में बबलू ने करीब एक हजार रुपये जीते थे। इसे लेकर दोस्तों ने खाने-पीने की पार्टी करने की बात कही थी।

हत्या कर शव को दफनाने का लग रहा मामला

चर्चा है कि शाम में शराब भी खरीदी गई थी। गांव के एक दुकानदार से पीने के लिए किशोरों ने गिलास भी खरीदी थी। पुलिस निरीक्षक सरफराज अहमद ने बताया कि प्रथमदृष्टया मामला हत्या कर शव को दफनाने का लग रहा।

मामले में मृत किशोर के दो दोस्तों को पुलिस ने थाने बुलाया है। जानकारी ली जा रही है। अभी तक मृतक के स्वजन ने आवेदन नहीं दिया है।

बुलाई गई थी पंचायत, मिली मौत की सूचना

जिन दोस्तों के साथ बब्लू को अंतिम बार देखा गया था, उनसे जानकारी लेने का प्रयास किया, लेकिन वे आनाकानी कर रहे थे। इसे लेकर शुक्रवार सुबह पंचायत बुलाई गई थी।

अभी कुछ लोग इकट्ठा हुए ही थे कि पता चला कि पोखर के तट पर शव है। पिता सुरेश पटेल पंजाब में मजदूरी करने गए हैं। मां तीन बेटों व एक बेटी के साथ घर में रहती है। बबलू भाई-बहन में सबसे छोटा था।

यह भी पढ़ें: NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले में संजीव मुखिया की तलाश तेज, इन भर्ती परीक्षा से भी जुड़े हैं तार

NEET Paper Leak: पटना ही नहीं, सिकंदर ने रांची में भी लीक किया था पेपर, 10 करोड़ के वारे-न्यारे की थी साजिश


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.