Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: सत्ता परिवर्तन के बाद आर-पार के मूड में लालू की पार्टी, RJD नेता ने इस लोकसभा सीट पर NDA को दे डाली बड़ी चुनौती

Bihar Political News बिहार के सत्ता परिवर्तन के बाद से ही लालू यादव की पार्टी राजद एनडीए और नीतीश कुमार पर हमलावर है। राजद नेता ने कहा कि भाजपा व उसकी सहयोगी दलों ने बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया है। बिहार की जनता एनडीए को माफ नहीं करेगी। लोकसभा चुनाव में चंपारण से एनडीए का सूपड़ा साफ होगा।

By Manoj Mishra Edited By: Mukul KumarUpdated: Sun, 04 Feb 2024 05:36 PM (IST)
Hero Image
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव

जागरण संवाददाता, बेतिया। Bihar Political News in Hindi भाजपा (BJP) व उसकी सहयोगी दलों ने बिहार की जनता के साथ विश्वासघात किया है। बिहार की जनता एनडीए (NDA) को माफ नहीं करेगी। लोकसभा चुनाव में चंपारण से एनडीए का सूपड़ा साफ होगा। विगत 17 साल में बिहार में जितना विकास नहीं हुआ था, उतना विकास तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के नेतृत्व में 17 माह में हुआ है। उक्त बातें राजद (RJD) नेता राजन जायसवाल ने कही।

उन्होंने कहा कि एनडीए मंदि-मस्जिद की बात करती है, जबकि राजद युवाओं को रोजगार देने पर विश्वास करती है। महागठबंधन की सरकार में लाखों युवाओं को रोजगार मिला है। कई लोगों के मानदेय में बढ़ोतरी हुई है।

बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की जरूरत

उन्होंने कहा कि बिहार की अस्मिता के लिए आज हमें पूरी एकता के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने की जरूरत है।

जिला मीडिया प्रभारी प्रभु यादव, जिला सचिव अरुण सिंह, किसान प्रकोष्ठ के महासचिव शत्रुघ्न गुप्ता, जिला महासचिव कृष्णा यादव ने गांव गांव में संगठन की मजबूती पर बल दिया। मौके पर कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-

Bihar politics: महागठबंधन की तुलना में NDA में नीतीश कुमार को 5 फायदे, पुराने फॉर्म में वापस लौटने की तैयारी

Niyojit Teachers: चार चरणों में होगी सक्षमता परीक्षा, तीन में फेल हुए तो चली जाएगी नौकरी; यहां पढ़ें डिटेल

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर