Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पश्चिमी चंपारण में अपराधियों का आतंक! पूर्व मुखिया पर की अंधाधुंध फायरिंग, एक के बाद एक मारी 6 गोलियां; मौके पर हुई मौत

ऐसा लगता है कि पश्चिमी चंपारण में अपराधियों के बीच पुलिस का खौफ खत्म हो चुका है। अपराधियों ने मझौलिया प्रखंड के महाना गन्नी पंचायत के पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह को सोमवार रात 1030 बजे गोलियों से छलनी कर दिया। जितेंद्र मुखिया को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो चुकी थी। डॉक्टर ने भी चेकअप के बाद मृत घोषित कर दिया।

By Sunil Tiwari Edited By: Mohit Tripathi Updated: Tue, 06 Aug 2024 08:27 AM (IST)
Hero Image
पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी सात गोली, मौत। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बेतिया। पश्चिमी चंपारण के मझौलिया प्रखंड के महाना गन्नी पंचायत के पूर्व मुखिया जितेंद्र सिंह (55) को सोमवार की रात 10:30 बजे अपराधियों ने गोलियों से छलनी कर दिया।

वह बाइक से मझौलिया से लौट रहे थे। नगर निगम के बानूछापर के देवनगर में अपने आवास पर जा रहे थे। इसी दौरान बानू छापर रेलवे गुमटी के समीप पहले से घात लगाए बदमाशों ने पूर्व मुखिया को गोली मार दी। बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें सात गोली पूर्व मुखिया को लगी है।

आनन-फानन में उन्हें गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है।

बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, मुखिया बाइक से जा रहे थे तो अपराधियों ने उन्हें पहले रोका। वे बदमाशों को देखकर पहचान गये, फिर भागने लगे, तब बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करने लगे, जिसमें पूर्व मुखिया को सात गोली लगी है।

जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

मिली जानकारी के मुताबिक जितेंद्र सिंह दो बार मुखिया रह चुके थे। वे ठेकेदारी भी करते थे। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ विवेक दीप के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शीघ्र ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur News: जलाभिषेक करने आ रहे कांवरिया की मौत, कई की बिगड़ी तबीयत; मची अफरा-तफरी

Muzaffarpur Police: देर रात बाइक सवार से 1 हजार मांगना पड़ गया महंगा, थानाध्यक्ष और 6 पुलिसकर्मियों की बढ़ी टेंशन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर