Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav की जन विश्वास रैली में आए युवक का अपहरण, महिलाओं की मदद से पुलिस ने यूं कराया मुक्त

तेजस्वी यादव की जन विश्वास रैली में आए पश्चिमी चंपारण के अहरार पिपरा गांव निवासी मोहन राउत का चार युवकों ने चाकू दिखाकर अपहरण कर लिया। हालांकि गुरुवार की सुबह पुलिस ने कथित अगवा युवक को मुक्त करा लिया। उसके पास खड़े एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस घटना के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

By Anil Kumar Thakur Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 22 Feb 2024 08:49 PM (IST)
Hero Image
तेजस्वी यादव की रैली में आए युवक का अपहरण। (सांकेतिक फोटो)

संवाद सूत्र, लौरिया/गौनाहा। राजद के जन विश्वास रैली में आए पश्चिमी चंपारण के गौनाहा थाना क्षेत्र के अहरार पिपरा गांव निवासी मोहन राउत का चार युवकों ने चाकू दिखाकर अपहरण कर लिया। हालांकि गुरुवार की सुबह में पुलिस ने लौरिया के नंदनगढ़ के समीप से पुलिस ने कथित अगवा युवक को मुक्त करा लिया।

उसके पास खड़े एक युवक को हिरासत में लिया गया है। अभी पूछताछ चल रही है। पुलिस घटना के संबंध में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है। फिलहाल, अपहरण की घटना को पुलिस संदिग्ध मान रही है।

किडनैप युवक की मां ने दर्ज कराई FIR

गौनाहा थाने में अहरार पिपरा गांव निवासी मोहन राउत की मां सीमा देवी ने अपने बेटे के अपहरण की शिकायत पुलिस से की है।

उसने बताया है कि 21 फरवरी की सुबह मोहन घर से निकला, लेकिन शाम तक नहीं लौटा। देर शाम में अज्ञात नंबर से फोन आया और बेटे को छोड़ने की एवज में तीन लाख का डिमांड किया गया। उसके बाद वह गौनाहा थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।

इधर, युवक की पत्नी अंजली देवी ने बताया कि फोन करके बार-बार पैसे लेकर लौरिया के धोबहा पुल के पास बुलाया जा रहा था।

ग्रामीणों ने दी पुलिस को सूचना

गुरुवार की सुबह में चार युवकों को नंदनगढ़ मार्ग में एक युवक के आसपास मंडराते हुए कुछ महिलाओं ने देखा। मोहन राउत शौच कर रहा था और आसपास चार युवक खड़े थे।

महिलाओं ने इसकी शिकायत वार्ड पार्षद पप्पू मिश्रा और लालबाबू राम से की।  वार्ड पार्षदों ने चोरों को पकड़ कर पूछताछ की और शंका होने पर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस पहुंची तब तक तीन युवक वहां से लापता हो गए थे। एक युवक को हिरासत में लेकर थाने आई।  पूछताछ में दोनों एक- दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं।

इधर लौरिया के थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने गौनाहा थानाक्षेत्र के अहरार पिपरा गांव के वार्ड आठ निवासी मोहन राउत के साथ शहर के एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। प्रथम दृटया यह अपहरण का मामला नहीं लगता है।

यह भी पढ़ें: Tejashwi Yadav की रैली में जेबकतरों का आतंक, इतने लोगों का उड़ा ले गए पर्स; एक पकड़ में आया तो...

Bihar Politics: ओवैसी की पार्टी से लड़ेंगी शहाबुद्दीन की पत्नी हिना? AIMIM प्रदेश अध्यक्ष को बस एक हां का इंतजार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर