Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar News: युवती का फोटो एडिट कर फेसबुक किया पोस्ट; विरोध करने पर घर में घुसकर पीटा; जान से मारने की भी दी धमकी

पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र में एक युवक ने युवती को बदनाम करने के लिए उसकी फोटो एडिट करके फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। शिकायत करने पर युवती के घर आकर मारपीट की और थाने में शिकायत करने की कोशिश करने पर जान से मारने की भी धमकी दी। मामले में युवती की मां ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

By Manoj Mishra Edited By: Mohit Tripathi Updated: Thu, 22 Aug 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
युवक ने युवती को बदनाम करने के लिए फोटो एडिट कर फेसबुक पर डाला। (सांकेतिक फोटो)

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिमी चंपारण)। पश्चिमी चंपारण के मझौलिया थाना क्षेत्र में एक गांव के युवक ने युवती को बदनाम करने के लिए उसका फोटो एडिट करके फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। शिकायत करने पर युवती के घर आकर मारपीट भी किया।

मामले में युवती की मां ने मझौलिया थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्र ने बताया कि युवती की मां की शिकायत पर पिंटू कुमार, नीतीश कुमार, मनोहर सहनी, बिलट सहनी, सरली देवी व मो. भागवती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

युवती की मां ने पुलिस से बताया है कि उसके पति घर पर नहीं रहते हैं। पिंटू कुमार उसकी पुत्री को बदनाम करने की नीयत से उसकी फोटो के साथ छेड़छाड़ कर फेसबुक पर डाल दिया।

पिस्टल की फोटो भेज डराने की भी की कोशिश

पीड़िता की मां ने बताया कि नीतीश कुमार ने डराने के लिए हाथ में पिस्तौल लेकर फोटो और गाली-गलौज रिकॉर्डिंग करके उसके भतीजे के वॉट्सऐप पर भेजा।

हथियार लेकर घर में घुसे, की मारपीट

इस मामले में पूछताछ करने पर बीते 11 अगस्त की सुबह अन्य आरोपित अवैध हथियार लेकर उसके दरवाजे पर आ गए और गाली गलौज करने लगे। विरोध करने पर मारपीट कर जख्मी कर दिए।

जान से मारने की भी दी धमकी

पीड़िता की मां ने बताया कि आरोपितों ने मंगलसूत्र छीन लिया और धमकी दी कि इस बारे में किसी को बताओगी तो जान से मार देंगे। शोरगुल होने पर पहुंचे ग्रामीणों ने आरोपियों से उसे बचाया और इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचाया।

यह भी पढ़ें: बेटी के Love Affair से नाराज होकर होमगार्ड ने उठाया खाैफनाक कदम, जहर देकर प्रेमी की हत्या

Bihar Crime: भोजपुर में शौच के लिए जा रही किशोरी से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार; पिता को भी हिरासत में लिया

Bihar Crime: बिहार में कोलकाता जैसी वारदात, किशोरी को घर से उठा ले गए बदमाश, रेप के बाद कर दी हत्या