Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: ससुराल में बुलाकर युवक की हत्या, शव को पेड़ से लटकाया; ऐसे दिया वारदात को अंजाम

ससुराल में कमाने के बहाने एक युवक को बुलाकर उसकी हत्या कर पेड़ से शव को लटका दिया। पुलिस ने सोमवार की सुबह में लौरिया नरकटियागंज रोड में वृति मटियरिया गांव के पास आम के पेड से लटकते युवक का शव बरामद किया और मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैशखवा गांव निवासी बुध़ई साह के पुत्र साधु साह (29) के रूप में की गई।

By Anil Kumar Thakur Edited By: Shoyeb Ahmed Updated: Mon, 13 May 2024 08:28 PM (IST)
Hero Image
ससुराल में कमाने के बहाने से बुलाकर युवक की हत्या (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, लौरिया। कमाने के बहाने ससुराल में बुलाकर युवक की हत्या कर पेड़ से शव को लटकाने का मामला सामने आया है।

सोमवार की सुबह में लौरिया नरकटियागंज रोड में वृति मटियरिया गांव के पास आम के पेड से लटकते युवक का शव पुलिस ने बरामद किया।

मृतक की हुई पहचान

मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के बैशखवा गांव निवासी बुधई साह के पुत्र साधु साह (29) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेज दिया है।

घटनास्थल से मृतक का ससुराल करीब 500 मीटर की दूरी पर अवस्थित जुडी मियां के टोला गांव में है। मृतक की मां उर्मिला देवी ने थाने में आवेदन देकर बताया है कि रविवार की सुबह में मृतक की सास घुनी देवी और ससुर बैधनाथ साह मेरे घर आए थे।

मृतक का साला घर से बुलाकर ले गया

अपनी बेटी यानी मेरे पतोहू को बुलाकर अपने घर ले गए। दोपहर बाद दो बजे मृतक का साला ब्रम्हा साह मेरे घर आया और मेरे बेटे को गोरखपुर कमाने के बहाने बुलाकर अपने घर ले गया।

रात के करीब दस बजे मेरी बड़ी पतोहू अंगीरा देवी के मोबाइल पर फोन आया और बताया गया कि साधु साह के साथ मारपीट की जा रही है।

मृतक की मां ने लगाया ये आरोप

मृतक की मां ने आरोप लगाया है कि मृतक की सासा, ससुर एवं दोनों साला और उनकी पत्नियों ने साजिशकर जहर देकर और गला दबाकर हत्या करने के बाद शव को पेड़ से लटका दिया है।

मृतक बैशखवा चौक पर सब्जी बेचने का कार्य करता था। उधर, सूत्रों का कहना है कि शनिवार को दंपती के बीच झगडा हुआ था। जिस कारण उसकी पत्नी अपने माता पिता को बुलाकर मायके चली आई थी।

पुलिस कर रही मामले की जांच

हालांकि घटना की सूचना पर एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंचे और मृतक के परिजनो का बयान लिया। थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने बताया कि मृतक की मां के आवेदन पर कांड दर्ज किया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं-

Bihar Crime News: शोभी डुमरा हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश, मां-बेटे ने की थी हत्या; पढ़िए क्या है पूरा मामला?

Bihar Crime News: शराब माफियाओं के हौसले बुलंद! ई-रिक्शा से शराब की बड़ी खेप बरामद, 2 लोग गिरफ्तार