Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

YouTuber Manish Kashyap की बेतिया कोर्ट में नहीं हो सकी पेशी, चेन्नई पुलिस ने बताई ये वजह

YouTuber Manish Kashyap के अधिवक्ता ऐंगेन्द्र कुमार मिश्र तथा अब्दुल हाई अख्तर ने न्यायालय में मनीष कश्यप का उपास्थापन नहीं किए जाने पर प्रतिवेदन दिया। मिली जानकारी के अनुसार इस बार भी चेन्नई की मदुरई पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए मनीष कश्यप के उपास्थापन नहीं किए जाने का कारण सुरक्षाबलों की तैनाती बताया है। न्यायालय ने उपास्थापन की अगली तिथि 24 जुलाई मुकर्रर की है।

By Sunil TiwariEdited By: Mohammad SameerUpdated: Tue, 11 Jul 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
सुरक्षा नहीं मिलने के कारण फिर कोर्ट में हाजिर नहीं हुए मनीष कश्यप।

बेतिया, (पश्चिम चंपारण), संवाद सहयोगी: एक बार फिर पर्याप्त सुरक्षा नहीं मिलने के कारण यूट्यूबर मनीष कश्यप (YouTuber Manish Kashyap) सोमवार को बेतिया न्यायालय में उपस्थित नहीं हो सके। न्यायालय ने बीते 26 जून को मदुरई पुलिस को निश्चित रूप से न्यायालय में उस्थापित कराने का आदेश दिया था।

चेन्नई पुलिस ने सुरक्षा को बताया कारण

यूट्यूबर के अधिवक्ता ऐंगेन्द्र कुमार मिश्र तथा अब्दुल हाई अख्तर ने न्यायालय में मनीष कश्यप का उपास्थापन नहीं किए जाने पर प्रतिवेदन दिया। मिली जानकारी के अनुसार इस बार भी चेन्नई की मदुरई पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए मनीष कश्यप के उपास्थापन नहीं किए जाने का कारण सुरक्षाबलों की तैनाती बताया है।

अदालत ने 24 जुलाई को पेशी के लिए कहा 

न्यायालय ने उपास्थापन की अगली तिथि 24 जुलाई मुकर्रर की है। बता दें कि मझौलिया में बैंक में घुसकर बैंक कर्मियों के साथ दुर्व्यवहार और सरकारी काम बाधित करने के आरोप में त्रिपुरारी कुमार तिवारी उर्फ मनीष कश्यप को न्यायालय में हाजिर होना है।

फेक वीडियो मामले में मदुरई जेल में बंद हैं मनीष

गौरतलब है कि, दक्षिण भारतीय राज्य तमिलनाडु में बिहार के मजदूरों पर हमले का फेक वीडियो शेयर करने के मामले में Manish Kashyap चेन्नई के मदुरई जेल में बंद हैं।