Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Most Wanted: 50 हजार का इनामी बदमाश पश्चिम चंपारण से अरेस्ट, पटना STF ने दबोचा; लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

पुलिस और एसटीएफ को एक बड़ी सफलता मिली है। पश्चिम चंपारण जिले के नामी बदमाश सोनू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि सोनू चौधरी के सिर पर 50 हजार रुपये का इनाम था। पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त ऑपरेशन के बाद सोनू चौधरी की गिरफ्तारी हुई है। उसके खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

By Alok Kumar Chaubey Edited By: Mukul Kumar Updated: Tue, 27 Aug 2024 05:23 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

संवाद सूत्र, चनपटिया। पटना से आई एसटीएफ व चनपटिया पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को बीती रात गिरफ्तार किया। वह कैथवलिया गोलीकांड के बाद से फरार था। गिरफ्तार बदमशा सोनू चौधरी उर्फ आर्यन कुमार (35) की गिरफ्तारी सोमवार की देर शाम पोखरिया गांव से हुई है।

वह मूल रूप से चनपटिया थाना क्षेत्र के पोखरिया गांव के वार्ड संख्या-12 का निवासी है। थानाध्यक्ष सम्राट सिंह ने बताया कि सोनू चौधरी पर चनपटिया,मझौलिया एवं शिकारपुर थाने में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं।

पुलिस मुख्यालय ने सोनू की गिरफ्तारी पर एसटीएफ का गठन एवं 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा था। वह चनपटिया थाना कांड संख्या-30/24 में फरार चल रहा था। इधर, सोमवार की देर शाम एसटीएफ एवं चनपटिया पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि इनामी अपराधी अपने गांव में है।

दिनदहाड़े की थी दर्जनों राउंड फायरिंग

सबसे पहले गांव की घेराबंदी की गई और छापामारी कर वांछित इनामी अपराधी सोनू चौधरी को धर दबोचा। बता दें कि विगत 24 जनवरी को कैथवलिया चौक के पास भूमि विवाद में सोनू चौधरी एवं उसके साथियों ने दिनदहाड़े दर्जनों राउंड फायरिंग की थी।

इस कांड के वादी कैथवलिया निवासी ओमप्रकाश प्रसाद ने आरोप लगाया था कि हमलावरों ने उसके निर्माणाधीन घर पर अंधाधुंध फायरिंग करते हुए घुसे और तोड़फोड़ की।

20 से 30 राउंड हवा में फायरिंग कर जमीन खाली कर देने की चेतावनी दी थी। छापामारी टीम में थानाध्यक्ष सम्राट सिंह,अपर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह, पीएसआई श्यामली कमल, डीके यादव,रामाकांत कुमार,एसटीएफ की टीम और पुलिस बल शामिल थे।

शराब मामले में महिला को जेल

पश्चिम चंपरण जिले के रामनगर के धांगड टोली से कांड के एक महिला धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उक्त मोहल्ला निवासी ललन महतो की पत्नी सुशीला देवी है।

थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि बीते फरवरी में स्थानीय थाने में शराब के धंधा करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिसमें यह मुख्य आरोपी है। जिसे न्यायिक हिरासत में मंगलवार को जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें-

पूर्वी और पश्चिमी चंपारण का मोस्ट वांटेड अपराधी STF के हत्थे चढ़ा, सिर पर था 25 हजार का इनाम

पटना के मोस्ट वांटेड हिस्ट्रीशीटर का मर्डर, घर के बाहर ही उतारा मौत के घाट; इलाके में सनसनी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर