Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Most Wanted: पूर्वी और पश्चिमी चंपारण का मोस्ट वांटेड अपराधी STF के हत्थे चढ़ा, सिर पर था 25 हजार का इनाम

Most Wanted Arrest पश्चिम चंपारण के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल को एसटीएफ ने दबोचा है। बदमाश के सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम था। अपराधी का नाम अजित सहनी बताया जा रहा है। उसके खिलाफ पूर्वी और पश्चिमी चंपारण में कई मामले दर्ज हैं। पुलिस को अजित की लंबे समय से तलाश थी। अब इस मामले में कामयाबी मिली है।

By Jagran News Edited By: Mukul Kumar Updated: Fri, 23 Aug 2024 08:09 PM (IST)
Hero Image
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

जागरण संवाददाता, बेतिया ( पश्चिम चंपारण)। बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने गुरुवार को छापेमारी कर मझौलिया थाना क्षेत्र के माधोपुर मलाही टोला निवासी अजीत सहनी उर्फ अजीत कुमार को उसके गांव से गिरफ्तार किया। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

एसडीपीओ विवेक दीप ने बताया कि अजीत के खिलाफ पश्चिमी और पूर्वी चंपारण के विभिन्न थानों में लूट व आर्म्स एक्ट के कई मामले दर्ज हैं। लंबे समय से पुलिस को उसकी तलाश थी।

शुक्रवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वर्ष 2022 में पूर्वी चंपारण के सुगौली की एक बाइक एजेंसी से सात लाख रुपये लूट मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

999 बोतल शराब के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार, दो बाइक जब्त

नवलपुर में पुलिस ने शुक्रवार की दोपहर में कार और दो बाइक पर लदा 999 बोतल विदेशी शराब लकड़ा मोहन मिखिया के टोला से बरामद किया। तीन धंधेबाजों को भी गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार धंधेबाजों में सेमरी गांव निवासी लालबचन चौधरी, बथावरिया थाना क्षेत्र के साहेब कुमार व निरंजन कुमार हैं।

थानाध्यक्ष अनुपम कुमार राय ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तर प्रदेश से भारी मात्रा में विदेशी शराब लदा वाहन डिलीवरी देने जा रहा है। पुलिस ने तुरंत वाहन जांच अभियान चलाया।

इस दौरान धंधेबाज वाहन छोड़कर भागने लगे। जवानों ने खदेड़कर पकड़ लिया। मामले में कांड दर्ज कर आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

वर्ग कक्ष से बाहर निकलने पर छात्र की पिटाई, वीडियो प्रसारित

बैरिया प्रखंड के एक मध्य विद्यालय में गुरुवार को तीसरी कक्षा के छात्र के कक्ष से बाहर निकलने पर शिक्षक के द्वारा पिटाई किए जाने के आरोप का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हो रहा है।

हालांकि, दैनिक जागरण प्रसारित वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

छात्र व उसके स्वजन मुखिया के समक्ष जख्म दिखा रहे हैं। सूचना मिलने पर पुलिस जांच के लिए स्कूल में भी गई थी। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की सूचना पुलिस जांच के लिए गई थी। पीड़ित छात्र के परिजन अभी आवेदन नहीं दिए हैं। आवेदन देंगे तो जांच कर कार्रवाई होगी।

यह भी पढ़ें-

बर्थ-डे पार्टी में गई थी छात्रा, सहेली के बड़े भाई ने कोल्ड ड्रिंक में नशा मिलाकर कर दिया घिनौना काम; मामला दर्ज

गोपालगंज के 410 शिक्षकों का ब्यौरा तलब, शिक्षा विभाग के आदेश से मचा हड़कप

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर