Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Narkatiaganj: शिक्षक ने छुट्टी वाले दिन छात्रा को बुलाया स्कूल, सुनसान कमरे में ले जाकर छेड़खानी का आरोप

Bihar News पश्चिम चंपारण से छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। अतिथि शिक्षक पर छेड़खानी का आरोप है। आरोप है कि शिक्षक ने सुनसान विद्यालय के कमरे में छात्रा के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। स्कूल की महिला शिक्षिकाओं की काउंसिलिंग के बाद छात्रा ने घटना की जानकारी दी जिसके बाद छात्राएं और विद्यालय के सभी शिक्षक आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।

By Sunil TiwariEdited By: Aysha SheikhUpdated: Sat, 12 Aug 2023 01:14 PM (IST)
Hero Image
Narkatiaganj: शिक्षक ने छुट्टी वाले दिन छात्रा को बुलाया स्कूल, सुनसान कमरे में ले जाकर छेड़खानी का आरोप...

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण): नरकटियागंज से एक छात्रा के साथ अतिथि शिक्षक के द्वारा छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। शिक्षक पर आरोप लगाकर छात्राओं एवं अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया।

हालांकि, आक्रोशित छात्राओं को देख आरोपित अतिथि शिक्षक स्कूल से फरार हो गया है। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस आरोपित शिक्षक को भगाने के आरोप में प्रधानाध्यापक को पूछताछ के लिए थाने ले गई है।

क्या है मामला?

बीते छह अगस्त रविवार को छात्रवृत्ति के रजिस्ट्रेशन जैसे महत्वपूर्ण कार्य से वंचित होने की बात कहकर विद्यालय में साप्ताहिक अवकाश के बावजूद अतिथि शिक्षक साहिल कौशर ने दसवीं कक्षा की छात्रा को बुलाया था।

आरोप है कि शिक्षक ने सुनसान विद्यालय के कमरे में छात्रा के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। काफी प्रतिरोध के बाद छात्रा आरोपित शिक्षिक से खुदकर मुक्त करा कर भागी।

उसके बाद छात्रा गुमसुम रहने लगी थी। स्कूल की महिला शिक्षिकाओं की काउंसिलिंग के बाद छात्रा ने पूरी घटना की जानकारी दी, जिसके बाद छात्राएं और विद्यालय के सभी शिक्षक आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे।

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस

मामला शिकारपुर थाना पहुंचा है। हालांकि, अतिथि शिक्षक विद्यालय से फरार हो गया है। घटना की सूचना पर शिकारपुर थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव पुलिस बल के साथ विद्यालय पहुंचे। पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

घटना में शामिल शिक्षक साहिल कौशर को भगाने के आरोप में पुलिस प्रधानाध्यापक को पूछताछ के लिए थाना ले गई है। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि मामले में दोषी बख्शे नहीं जाएंगे।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर