Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अस्पताल की छत से छात्राओं के सामने अश्लील हरकत... सुरक्षाकर्मियों ने चार युवकों को दबोचा; छूटते ही बुला लिए लड़के

अनुमंडलीय अस्पताल के तीसरी मंजिल पर चढ़कर बगल में मतिसरा कुअंर बालिका उच्च विद्यालय की छात्राओं को सांकेतिक रूप से अश्लील हरकत करते चार मनचले युवा शुक्रवार को पकड़े गए।विद्यालय के शिक्षकों की सूचना पर अस्पताल के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़कर उठक-बैठक कराई। फिर उन्हें सख्त हिदायत देकर मुक्त किया गया। कुछ दिनों से विद्यालय की दीवार से लगी अस्पताल की बिल्डिंग पर चढ़कर हरकत की जा रही थी।

By Prabhat MishraEdited By: Prateek JainUpdated: Fri, 24 Nov 2023 11:45 PM (IST)
Hero Image
अस्पताल की छत से छात्राओं के सामने अश्लील हरकत... सुरक्षाकर्मियों ने चार युवकों को दबोचा; छूटते ही बुला लिए लड़के

जागरण संवाददाता, नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण)। अनुमंडलीय अस्पताल के तीसरी मंजिल पर चढ़कर बगल में मतिसरा कुअंर बालिका उच्च विद्यालय की छात्राओं को सांकेतिक रूप से अश्लील हरकत करते चार मनचले युवा शुक्रवार को पकड़े गए।

विद्यालय के शिक्षकों की सूचना पर अस्पताल के सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़कर उठक-बैठक कराई। फिर उन्हें सख्त हिदायत देकर मुक्त किया गया।

सुरक्षा गार्डों ने हिदायत देकर छोड़ा था

बताया जाता है कि कुछ दिनों से विद्यालय की दीवार से लगी अस्पताल की बिल्डिंग पर चढ़कर हरकत की जा रही थी। इसी क्रम में जब शिक्षकों की नजर पड़ी तो अस्पताल प्रशासन को यह सूचना दी गई।

चूंकि‍ विद्यालय का गेट हमेशा बंद रहता है और उसमें प्रवेश पाना ऐसे मनचलों के लिए मुश्किल है। इसलिए अस्पताल की बिल्डिंग के ऊपरी मंजिल पर चढ़कर छात्राओं परेशान कर रहे थे।

स्‍कूल प्रिंस‍िपल ने भविष्‍य में पुलिसिया कार्रवाई की कही बात

इधर, शिकायत पर अस्पताल के उपाधीक्षक के निर्देश पर सुरक्षा गार्डों ने उन्हें पकड़कर हिदायत देते हुए छोड़ दिया। उसके बाद भी समूह बनाकर 15-20 युवक अस्पताल कैंपस में उलझने के उद्देश्य से पहुंच गए, लेकिन उन्हें फिर खदेड़ा गया।

अस्पताल प्रबंधक विपिन राज ने बताया कि चार युवकों को सुरक्षा गार्डों द्वारा पकड़ा गया था, उन्हें सख्त हिदायत देकर छोड़ा गया है। यदि दोबारा ऐसी गलती करते हैं, तो उन्हें पुलिस के हवाले किया जाएगा। विद्यालय के प्राचार्य अशोक पांडेय ने बताया कि अस्पताल के छत पर खड़े होकर कुछ युवक हरकत कर रहे थे।

यह भी पढ़ें - Uttarkashi Tunnel Collapse: उत्तरकाशी सुरंग हादसे पर प्रशांत किशोर का बयान, बोले- देश में कहीं भी दुर्घटना हो, मरता हमेशा...

यह भी पढ़ें - Lakhisarai Firing: लखीसराय को दहलाने वाला 'सनकी आशिक' कब होगा गिरफ्तार? घटना के 5 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर