Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Paschimi Champaran News: पश्चिमी चंपारण में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 85 कार्टन शराब के साथ चालक गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण में पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए 85 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ एक पिकअप वैन को जब्त किया है। चालक को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। वह उत्तर प्रदेश से शराब की खेप लेकर पूर्वी चंपारण में डिलीवरी देने जा रहा था। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप नवलपुर के रास्ते योगापट्टी थाना क्षेत्र में आने वाली है।

By Rajan Kumar Mishra Edited By: Sanjeev Kumar Updated: Wed, 18 Sep 2024 03:37 PM (IST)
Hero Image
पश्चिमी चंपारण में पुलिस ने शराब की खेप बरामद की (जागरण)

संवाद सूत्र, योगापट्टी (पश्चिमी चंपारण)। पश्चिमी चंपारण के योगपट्टी की पुलिस ने लक्ष्मीपुर चौक से एक पिकअप वैन पर लदी 85 कार्टन अंग्रेजी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है। वह यूपी से शराब की खेप लेकर आ रहा था। पूर्वी चंपारण में डिलीवरी देना था। गिरफ्तार चालक पूर्वी चंपारण जिला के बंजरिया थाना क्षेत्र के नयका टोला गांव निवासी राजेश साह के पुत्र गुड्डू कुमार है। उसके पास से एक मोबाइल जब्त किया गया है।

जिसके काल डिटेल के आधार पर अन्य धंधेबाजों की पहचान की जा रही है। वैन चालक भी शराब धंधेबाज है। डीएसपी रजनीश कांत प्रियदर्शी ने प्रेसवार्ता में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि शराब की एक बड़ी खेप नवलपुर के रास्ते योगापट्टी थाना क्षेत्र में आने वाली है।

वरीय अधिकारियों के निर्देश पर थानाध्यक्ष कंचन भाष्कर के नेतृत्व में पुलिस विभिन्न चौक चौराहों पर वाहन जांच करने लगी। इसी दौरान लक्ष्मीपुर चौक पर पिकअप वैन को पुलिस ने रोका तो चालक तेज गति से बेतिया की तरफ भागने लगा । जवानों ने खदेड़ कर पकड़ लिया। तलाशी के दौरान अलग - अलग ब्रांड की 85 कार्टन शराब के साथ पिकअप वैन को जब्त कर लिया गया है। मामले में कांड दर्ज कर चालक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर