Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PM मोदी 27 जनवरी को आ सकते हैं बेतिया, तैयारियों में जुटे भाजपाई; बिहार को मिल सकती बड़ी सौगात

PM Modi likely to visit Bettiah on 27 January प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 27 जनवरी को बिहार के बेतिया का दौरा कर सकते हैं। पीएम के संभावित दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि इस मुद्दे पर भाजपा नेता कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक पीएम मोदी का पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र में कार्यक्रम तय हो चुका है।

By Manoj Mishra Edited By: Deepti Mishra Updated: Thu, 11 Jan 2024 05:04 PM (IST)
Hero Image
पीएम के संभावित आगमन को लेकर भाजपा की तैयारी तेज। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, बेतिया (पश्चिमी चंपारण)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 27 जनवरी को बेतिया आ सकते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के संभावित दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोर-शोर से तैयारियां शुरू कर दी हैं। हालांकि, इस मुद्दे पर भाजपा नेता कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, पीएम मोदी का पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र में कार्यक्रम तय हो चुका है। पीएम के 27 जनवरी को आने की संभावना है, लेकिन अभी जगह तय नहीं हुई है। पीएम के बेतिया या छपवा सुगौली आने की संभावना है।

अभी इसकी अधिकृत घोषणा नहीं होने से भाजपाई चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन अंदर ही अंदर आयोजन की तैयारी में लगे हैं। 27 जनवरी को वे पश्चिम चंपारण लोकसभा क्षेत्र में आएंगे। यहां वे कई परियोजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास और जनसभा को संबोधित करेंगे।

पीएम की सभा के लिए बेतिया के रमना मैदान और हवाई अड्डे पर मंथन हो रहा है। डीएम, एसपी और स्थानीय सांसद पहले ही इन दोनों जगह का अवलोकन कर चुके हैं। पीएम के कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों की भागीदारी, सुरक्षा इंतजाम समेत अन्य कई पहलुओं पर भी भाजपाई विचार विमर्श कर रहे हैं।

 प्रधानमंत्री के संभावित बेतिया दौरे की खबर सुनते ही लोग खासा उत्‍साहित हो गए हैं। बस अब बेसब्री से आधिकारिक तौर पर कार्यक्रम की घोषणा होने का इंतजार है। पीएम के आगमन पर यहां के लोगों को बड़ी सौगात मिलने की उम्मीद है।

मीडिया को बताया जाएगा

इस बाबत पूछे जाने पर भाजपा जिलाध्यक्ष रूपक श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री के दौरे के बारे में सूचना मिलते ही मीडिया को अवगत कराया जाएगा। हालांकि, उन्होंने कहा कि यहां के लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से गहरा लगाव है। लोग प्रधानमंत्री को देखना और सुनना चाहते हैं।

बता दें कि इसके पूर्व 13 जनवरी को प्रधानमंत्री की बेतिया आगमन की चर्चा थी। हालांकि बाद में 13 जनवरी का कार्यक्रम टल जाने की बात कही गई थी। उस समय संभावना जताई गई थी कि प्रधानमंत्री जनवरी के अंतिम सप्ताह में बेतिया आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें - 'मैं मंगलवार को मंदिर नहीं जाता तो...', Ram Mandir विवाद पर बोले राजद सांसद झा; मेरे और श्री राम के बीच सीधा ताल्लुक

यह भी पढ़ें - 'दरिंदों के लिए फांसी से कम कुछ भी मंजूर नहीं', फुलवारीशरीफ सामूहिक दुष्‍कर्म पर भड़के सम्राट चौधरी, सरकार के लिए कही ये बात