Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Crime News: पश्चिम चंपारण में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा का हाथ टूटा; महिला सिपाही जख्मी

Bihar News पश्चिम चंपारण के बगहा में बाइक चोरी की सूचना पर घर की तलाशी लेने गई पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। घटना में दारोगा रामानंद साह का हाथ टूट गया। वहीं एक महिला सिपाही घायल हो गई। दोनों का हरनाटाड़ प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया। पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 11 Dec 2023 07:32 PM (IST)
Hero Image
पश्चिम चंपारण में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा का हाथ टूटा; महिला सिपाही जख्मी

संवाद सहयोगी, बगहा (प. चंपारण)। लौकरिया थाना क्षेत्र के हरनाटांड गांव में बाइक चोरी की सूचना पर घर की तलाशी लेने गई पुलिस टीम पर आरोपित ने हमला कर दिया। इसमें दारोगा रामानंद साह का हाथ टूट गया। वहीं, एक महिला सिपाही घायल हो गई। दोनों का हरनाटाड़ प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया।

पुलिस ने मौके से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में शराब पीने की भी पुष्टि हुई। प्रभारी थानाध्यक्ष रामानंद साह ने बताया कि आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

क्या है पूरा मामला?

बताया गया कि रविवार की रात थाना क्षेत्र के बकुली निवासी संदीप कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि हरनाटांड निवासी मोतीलाल उसकी बाइक चोरी कर अपने घर ले गया है। इसके बाद दारोगा रामानंद साह महिला सिपाही के साथ हरनाटांड पहुंचे। मोतीलाल के घर की तलाशी लेने की बात कही।

पुलिस पर हमला, दारोगा का हाथ टूटा

हालांकि, आरोपित शराब के नशे में पुलिस को घर में जाने से रोकने लगा। पुलिस टीम जब अंदर जाने लगी तो धारदार हथियार व बांस से महिला सिपाही पर हमला कर दिया। यह देख दारोगा बचाने गए तो हाथ पर बांस लग गया। इसमें दाहिना हाथ टूट गया। महिला जवान को भी हल्की चोट आई।

इसके बाद वहां मौजूद अन्य जवानों ने आरोपित को पकड़ा और घर की तलाशी ली। इस क्रम में चोरी गई बाइक मिली। तब मोतीलाल को गिरफ्तार कर गिरफ्तार कर लिया गया। मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई।

ये भी पढ़ें- गोपालगंज में चार साल की मासूम से दुष्‍कर्म, 12 साल के बच्‍चे पर लगा आराेप; बच्‍ची के चीखने-चिल्‍लाने पर भागा

ये भी पढ़ें- सारण में 300 महिलाओं को लगी लाखों रुपये की चपत, कंपनी के ऑफिस पहुंची औरतें; मकान मालिक की बात सुनते ही...